प्रोड्यूसर ने कहा- सुशांत पर बन रही फिल्म में कंगना निभा सकती हैं अपना रोल

1 min


सुशांत फिल्म कंगना

‘सुसाइड और मर्डर’ में कंगना रनौत अपना रोल खुद निभा सकती हैं

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर जिस तरह से कंगना रनौत बड़ी बेबाकी से बड़े-बड़े सेलेब्स पर निशाना साधते हुए आरोप लगा रही हैं, उसे देखकर सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बना रहे प्रोड्यूसर विजय शेखर ने कंगना रनौत की तारीफ की है। प्रोड्यूसर विजय शेखर इतने खुश हैं कि उन्होंने कहा, कि उनकी फिल्म सुसाइड और मर्डर में कंगना रनौत अपना रोल खुद निभा सकती हैं।

कंगना में सच बोलने की हिम्मत है

एक बातचीत के दौरान प्रोड्यूसर विजय शेखर ने कहा, कि मुझे खुशी है कि कंगना में सच बोलने की हिम्मत है और मैं दबंग रनौत की बातों से 100 फीसदी सहमत हूं और मैं दबंग रनौत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूं। हम दोनों एक एड फिल्म को लेकर साथ में काम कर चुके हैं और मैं एक बार फिर कंगना से बात करूंगा और अगर वो सहमत होती हैं तो वो सुशांत सिंह पर बन रही मेरी अपकमिंग फिल्म ‘’सुसाइड और मर्डर: अ स्टार वॉज लॉस्ट’ में बतौर कंगना ही रोल प्ले कर सकती हैं।

इसी साल सितंबर तक शुरु होगी शूटिंग

प्रोड्यूसर ने बताया कि सुशांत सिंह पर बन रही उनकी फिल्म इसी साल सितम्बर तक प्लोर पर आ जाएगी और वो इसे 25 दिसम्बर 2020 या 26 जनवरी 2021 को रिलीज करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म को देश के 4000 थिएटरों में दिखाया जाएगा क्योंकि विजय शेखर को उम्मीद है कि तब तक कोरोना का इलाज भी आ जाएगा और थिएटरों को खोल दिया जाएगा।

आपको बता दें कि विजय शेखर गुप्ता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर एक फिल्म बना रहे हैं, जिसका नाम है सुसाइड और मर्डर। इस फिल्म में टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी सुशांत सिंह राजपूत का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने ज्वाइन किया ट्विटर, कहा- अब पता चली सोशल मीडिया की ताकत


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये