फांसी पर लटकने से हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत, आ गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

1 min


सुशांत सिंह राजपूत पोस्टमॉर्टम

आ गई सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, फांसी पर लटकने से हुई मौत

ये साल बॉलीवुड स्टार्स के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। कई मशहूर स्टार्स ने इस साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं, अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो मुंबई में किराए के फ्लैट में रहते थे। मिली जानकारी के मुताबिक, वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। कल यानी रविवार शाम 4 बजे उनकी डेड बॉडी मुंबई के कूपर अस्पताल लाई गई। जहां देर रात उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई। सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये साफ है कि फांसी पर लटकने से ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई।

आज मुुंबई में होगा अंतिम संस्कार

फिलहाल, अभी सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम की फाइनल रिपोर्ट आना बाकी है। सुशांत सिंह राजपूत के वाइटल ऑर्गन्स को फोरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा। इसके अलावा दो-तीन दिनों में विसरा रिपोर्ट भी आ जाएगी। सुशांत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा। उनके पिता और बहनें पटना से मुंबई आ चुके हैं। उनकी एक बहन पहले से ही मुंबई में है। मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या की वजह से हुई है और वो इसकी जांच कर रहे हैं। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इसी साल नवंबर में होनी थी शादी

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे यानी टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में उन्होंने सबसे पहले काम किया उसके बाद एकता कपूर के पॉप्युलर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत को खास पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की और एमएस धोनी, छिछोरे, केदारनाथ, शुद्ध देसी रोमांस और काए पो छे जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं, खबरों के मुताबिक, इसी साल नवंबर में सुशांत की शादी होने वाली थी।

ये भी पढ़ेंएक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज, पटना से मुंबई पहुंचेगा परिवार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये