अंकिता लोखंडे को लेकर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में डॉक्टर ने किया ये खुलासा

1 min


अंकिता लोखंडे सुशांत

अंकिता लोखंडे को बहुत मिस करते थे सुशांत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक के बाद एक करके उनके हर करीबी से पूछताछ की जा रही है। वहीं, अब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के साइकैट्रिस्ट ने एक नया खुलासा किया है। डाक्टर का कहना है कि अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत उन्हें बहुत मिस करते थे और ब्रेकअप के लिए बहुत पछतावा भी था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे। उनका इलाज चल रहा था।

सुशांत को अंकिता से ब्रेकअप का बहुत पछतावा था

वहीं, अब हर कोई इस बात को लेकर काफी हैरान है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि सुशांत को सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा। इस केस में अब मुंबई पुलिस ने सुशांत के साइकैट्रिस्ट केसरी चावड़ा का बयान लिया है। डॉक्टर ने सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए है। सुशांत के डॉक्टर ने बताया कि अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ता टूटने का सुशांत सिंह राजपूत को बहुत पछतावा था। खबरों के मुंताबिक, सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे और इस दौरान वो 3 बार डॉक्टर के पास गए थे।

उन्हें कोई पसंद नहीं करता था

रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में था और वो रात को सो नहीं पाता था। उसको अजीब ख्याल आते थे। अंकिता लोखंडे से सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप के बाद कुछ समय तक तो सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन बाद कुछ बिगड़ते रिश्तों ने उन्हें इस बात का एहसास दिलाया कि उन्हें कोई पसंद नहीं करता था। डॉक्टर ने कृति सेनन और एक डायरेक्टर की बेटी का भी जिक्र किया है। जिनके साथ सुशांत का रिश्ता रहा, लेकिन दोनों ही रिश्ते नहीं चल सके।

रिया चक्रवर्ती के व्यवहार से खुश नहीं थे

आखिर में रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के व्यवहार से खुश नहीं थे और दोनों में झगड़ा भी होता था। डॉक्टर के द्वारा बताए गए कारणों में एक और मुद्दा भी है, वो ये कि सुशांत एक ही चीज के बारे में अलग-अलग तरह से सोचते थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने कई लोगों को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। पुलिस रिया चक्रवर्ती से भी कई घंटों लंबी पूछताछ कर चुकी है।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी बायोपिक, फिल्म का फर्स्ट पोस्टर आउट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये