सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः दिवंगत अभिनेता के पिता ने लगाए गंभीर आरोप, रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर कराई दर्ज

1 min


Rhea Chakraborty Dil Bechara

पटना के राजीवनगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर हुई दर्ज, लगाए गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद इस मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। चुप्पी तोड़ते हुए दिवंगत अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए पटना के राजीवनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

क्या हैं आरोप

रिया पर काफी गंभीर आरोप हैं जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पांच पन्नों की एफआईआर में उन पर प्यार में सुशांत सिंह राजपूत को फंसाकर उनसे पैसे ऐंठने और आत्महत्या के लिए उन्हें उकसाने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं ख़बर ये भी है कि पटना से चार पुलिसवालों की एक टीम मुंबई भी पहुंच गई है। आईपीसी की धारा 406, 420, 341, 323, 342 के तहत मामला दर्ज है। वहीं सुशांत के पिता ने मुंबई जाने में भी असमर्थता जताई है। उन्होंने कहा है कि वो बीमार रहते हैं इसीलिए बार बार मुंबई नहीं जा सकते। इसीलिए उनका मुकदमा पटना में ही दर्ज हो।

मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती से कर चुकी है पूछताछ

वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस पहले ही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुकी है। इनवेस्टिगेशन करीब 11 घंटों तक चली थी। वहीं कुछ दिनों पहले ही रिया ने खुद भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया सुशांत के साथ उनके बांद्रा स्थित घर में ही रहती थीं लेकिन सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले ही वो उनका घर छोड़कर चली गई थीं।

14 जून को सुशांत ने की थी सुसाइड

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। इस पूरे मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। हालांकि पूरे देश में इस वक्त सुशांत की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग उठ रही है।

और पढ़ेंः संजय दत्त की रिहाई को लेकर हाईकोर्ट पहुंचा राजीव गांधी हत्याकांड का दोषी पेरारिवलन..जानें पूरा मामला

 

SHARE