सुशांत के जिम ट्रेनर का खुलासा, रिया से जुड़ने के बाद काफी बदल गए थे सुशांत

1 min


सुशांत जिम ट्रेनर

सुशांत के जिम ट्रेनर ने भी किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हो एक महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन आज भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है, मामले की जांच अभी भी जारी है। वहीं, अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से जुड़े कुछ खुलासे हो रहे हैं, जो वाकई हैरान करने वाले हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर कई गंभीर लगाए हैं और उनका कहना है कि रिया की वजह से ही सुशांत ने आत्महत्या की।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले उनके डिप्रेशन से जुड़ी खबरें ही सामने आई थीं। पता चला था कि सुशांत का ट्रीटमेंट चल रहा था और वो कुछ दवाएं ले रहे थे। वहीं, अब सुशांत के जिम ट्रेनर ने भी खुलासा किया है। सुशांत के जिम ट्रेनर ने का कहना है, कि सुशांत बीते दिसंबर से अजीब दवाएं ले रहे थे जिसकी वजह से उनकी हेल्थ खराब हो रही थी।

रिया से मिलने के बाद ही उन्होंने दवाएं लेनी शुरू कीं

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुशांत के जिम ट्रेनर समी अहमद ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। समी ने बताया, कि सुशांत ने जबसे रिया को डेट करना शुरू किया था, वो काफी बदल गए थे। इससे पहले वो दवाएं नहीं लेते थे रिया से मिलने के बाद ही उन्होंने दवाएं लेनी शुरू कीं। दवाओं की वजह से सुशांत के पैर कांपने लगे थे और हेल्थ खराब हो रही थी। ये दवाएं उन्होंने दिसंबर 2019 में लेनी शुरू की थी। पूछने पर सुशांत ने बताया था कि वो डिप्रेशन की दवाएं ले रहे हैं। ट्रेनर ने उनसे कहा था कि नेगेटिव इम्पैक्ट है तो ये दवाएं छोड़ देनी चाहिए पर सुशांत ने बताया कि दवाएं बीच में नहीं छोड़ी जा सकतीं। कोर्स पूरा करना पड़ेगा।

‘रिया काफी शातिर हैं’

यहां तक कि सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह का भी कहना है, कि रिया ने सुशांत के परिवार की परमिशन के बिना उनका ट्रीटमेंट कैसे शुरू करवा दिया। उन्होंने बताया था कि सबको बताया गया था सुशांत डेंग्यू की दवाएं ले रहे हैं, जबकि उन्हें डेंग्यू नहीं हुआ था। सुशांत के परिवार के वकील ने ये भी बताया कि रिया काफी शातिर हैं औऱ उन्हें बचाने में कोई उनकी मदद भी कर रहा है।

ये भी पढ़ें- क्या ब्रीद 3 में भी लीड रोल में होंगे अभिषेक बच्चन, ट्विटर पर दिया हिंट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये