सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का पहला गाना रिलीज, मस्ती में कर रहे डांस

1 min


दिल बेचारा पहला गाना

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए करीब एक महीने पूरे होने वाले हैं, लेकिन अबतक उनके फैंस का दुख कम नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियोज आज भी देखे जा रहे हैं, लोग उनके पुराने वीडियोज शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं, अब सुशांत की आखिरी फिल्‍म दिल बेचारा भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया था। जिसके बाद आज सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का पहला गाना यानी फिल्म का टाइटल ट्रैक भी जारी कर दिया गया है। दिल बेचारा का पहला गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है।

गाने में सुशांत ने किया संजना सांघी के साथ डांस

फिल्म दिल बेचारा के पहले गाने के बोल हैं ‘दिल बेचारा फ्रेंड जोन’ जिसका म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है और गाने की कोरियोग्राफी फराह खान ने की है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने में सुशांत का डांस और संजना सांघी के साथ उनकी मस्ती फैंस को बहुत पसंद आ रही है। ये गाना 2 मिनट 43 सेकेंड का है और इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत स्टेज पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं।

दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को होगी रिलीज

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म दिल बेचारा OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार’ का हिंदी रीमेक है। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड रोल में नजर आएंगी। मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है।

ये भी पढ़ें- प्रभास की 20वीं फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये