क्या सुशांत सिंह राजपूत के कुछ ट्वीट्स डिलीट किए गए थे, अब जांच करेंगी पुलिस ?

1 min


सुशांत सिंह राजपूत ट्वीट्स

क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत ने डिलीट किए थे ट्वीट्स, जांच करेंगी पुलिस ?

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस हर तरह से छानबीन करने में लगी है। मुंबई पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है, जो भी सुशांत के करीब था और जिससे भी उनकी बातचीत होती थी। पुलिस हर सबूत तलाश कर रही है, जिससे ये मालूम चल सके कि आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की ? पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच में लगी टीम सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर अकाउंट की सभी एक्टिविटी के बारे में जानने के लिए ट्विटर इंडिया से से बात करेगी।

ट्विटर इंडिया से संपर्क करेगी पुलिस

पहले ऐसी खबरें थीं कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले अपने कुछ ट्वीट्स डिलीट किए थे। इस बारे में पूरी जानकारी लेने के लिए ट्विटर इंडिया से संपर्क किया जाएगा। बता दें कि सुशांत के अकाउंट पर 27 दिसंबर 2019 को उनका आखिरी ट्वीट दिख रहा है। पुलिस ने अबतक इस केस में 23 लोगों से पूछताछ करके उनका बयान दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से भी बात की, जो उनके फाइनेंशियल मामलों की देखरेख करता है। वहीं, अब सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है।

मौत दम घुटने की वजह से हुई

सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी। सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं थे। साथ ही उनके नाखून भी एकदम साफ थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुसाइड ही बताई गई है। इससे पहले आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी ऐसा ही बताया गया था। अब देखना ये है कि क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्वीट्स डिलीट किए थे ?

ये भी पढें–  टी-सीरीज ने MNS से मांगी माफी, यूट्यूब से हटाया आतिफ असलम का गाना


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये