दिल बेचारा के ट्रेलर ने एवेंजर्स एंडगेम को छोड़ा पीछे, बनाया ये एतिहासिक रिकॉर्ड

1 min


दिल बेचारा एवेंजर्स एंडगेम

दिल बेचारा के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड रोल में हैं। हैरानी की बात है कि दिल बेचारा के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स मिले हैं, जो कि हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर के लाइक्स से भी ज्यादा है। खबरों के मुताबिक, बड़े बजट की फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर ने 3.6 मिलियन लाइक्स हासिल किए थे। इसी के साथ भारतीय सिनेमा के इतिहास में सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है। मतलब ये कि इस मामले में दिल बेचारा ने एवेंजर्स एंडगेम को भी पीछे छोड़कर एक नया इतिहास रचा है।

फिल्म जरूर कोई हैरान करने वाला रिकॉर्ड बनाएगी

दिल बेचारा के ट्रेलर का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसलिए जैसे ही ट्रैलर रिलीज हुआ लोगों ने इसे काफी पसंद किया। वहीं, दूसरी तरफ कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी दिल बेचारा के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करके सुशांत को याद किया। ट्रेलर के इस रिकॉर्ड को देखकर लग रहा है कि जिस तरह से दर्शक प्यार दिखा रहे हैं, उसी तरह से फिल्म के लिए भी फैंस अपना ऐसा ही प्यार दिखाएंगे और सुशांत की ये फिल्म जरूर कोई हैरान करने वाला रिकॉर्ड बनाएगी।

फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई, 2020 को होगी रिलीज

आपको बता दें कि, फिल्म दिल बेचारा  कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी हैं। ये फिल्म अमेरिकन फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है। फैंस ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग की थी, लेकिन लॉकडाउन को देखकी वजह से मेकर्स ने इसे OTT पर रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार  पर 24 जुलाई, 2020 को रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- सुशांत मामले पर कपिल शर्मा ने नहीं किया कोई ट्वीट, अब फैंस कर रहे बदसलूकी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये