विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया खुलासा, बालाजी पर लगाया आरोप

1 min


विवेक अग्निहोत्री सुशांत सिंह

‘जब वो जिंदा था तब कुछ मूवीज ऑफर कर सकते थे आप’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अब एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। हर कोई एक दूसरे पर आरोप लगा रहा है और नए-नए खुलासे कर रहा है। इसी बीच, बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक नया खुलासा किया है और बालाजी टेलीफिल्म्स पर आरोप भी लगाया है। हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सवाल किया कि ‘जब वो जिंदा था तब कुछ मूवीज ऑफर कर सकते थे आप।’

‘हेट स्टोरी’ के लिए बालाजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया था

इस सवाल का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने बताया, कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को उनके करियर की पहली फिल्म ‘हेट स्टोरी’ के लिए साइन किया था, लेकिन उस वक्त बालाजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया था। जबकी सुशांत के लिए ये उनकी पहली फिल्म थी। आपको बता दें कि उस वक्त सुशांत बालाजी टेलीफिल्म्स के एक सीरियल के लिए काम कर रहे थे। विवेक अग्निहोत्री का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मैंने ही सुशांत को लॉन्च किया था- एकता

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत को पहला ब्रेक एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ने दिया था। एकता कपूर के टीवी शो पवित्र रिश्ता से ही सुशांत को लोगों के बीच खास पहचान मिली और वो हर घर में पहचाने जाने लगे। इस शो में उनकी को-स्टार अंकिता लोखंडे थीं। हालांकि, साल 2012 में सुशांत फिल्म हेट स्टोरी से अपना डेब्यू नहीं कर सके, लेकिन अगले साल ही उन्हें फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मिली। सुशांत की मौत के बाद एकता कपूर पर केस दर्ज होने के बाद उन्होंने ये भी कहा, कि मैंने ही सुशांत को लॉन्च किया था।

ये भी पढ़ेंअंकिता लोखंडे को लेकर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में डॉक्टर ने किया ये खुलासा


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये