सुशांत सुसाइड केस में अब संजय लीला भंसाली से भी होगी पूछताछ, भेजा गया समन

1 min


सुशांत सुसाइड केस भंसाली

सुशांत को दो बार संजय लीला भंसाली की फिल्मों का ऑफर मिला था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस की जांच लगातार जारी है। मुंबई पुलिस बहुत गहराई से सुशांत की आत्महत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है। अबतक मुंबई पुलिस इस मामले में करीब 28 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं, अब खबर है कि मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ करेगी। दरअसल, सुशांत को दो बार संजय लीला भंसाली की फिल्मों का ऑफर मिला था, लेकिन दोनों ही बार उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था। सुशांत को फिल्मों से क्यों निकाला गया ? इन्हीं बातों का पता लगाने के लिए अब मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में भंसाली से पूछताछ करेगी। पुलिस की ओर से संजय लीला भंसाली को समन भी भेज दिया गया है।

रणवीर सिंह से पहले मिला था सुशांत को ऑफर

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’  का ऑफर रणवीर सिंह से पहले ही मिला था। लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से हटा दिया गया। इसके बाद संजय लीला भंसाली की दूसरी सुपरहिट फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए भी सुशांत सिंह ही पहली पसंद थे। लेकिन बाद में इस फिल्म के लिए भी भंसाली ने रणवीर सिंह को ले लिया। वहीं, अब सुशांत सुसाइड केस में पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है, कि किस वजह से सुशांत को इन बड़ी फिल्मों से हटा दिया गया।

दोनों ही फिल्मों से हटाया गया

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही ऐसा कहा जा रहा है कि उनका फिल्मी करियर ठीक नहीं चल रहा था। उन्हें फिल्मों का ऑफर तो मिल रहा था, लेकिन आखिर में उन्हें फिल्म से निकाल दिया जाता था। इतना ही नहीं, सुशांत ने यशराज की फिल्म ‘पानी’ के लिए कई फिल्मों का ऑफर ठुकराया और उस फिल्म के लिए उन्होंने 7 महीने की ट्रेनिंग और वर्कशॉप्स भी ली थी, लेकिन बाद में फिल्म बंद कर दी गई।

ये भी पढ़ेंडिप्रेशन-मानसिक स्वास्थ्य के लिए दीपिका पादुकोण ने शुरु किया कैंपेन #DobaraPoocho


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये