सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला, डायरेक्टर रूमी जाफरी को समन भेजा गया, होगी पूछताछ

1 min


Rumi Jaffery ko Summon

निर्देशक रूमी जाफरी को समन, पुलिस करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले मे एक नई जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक एक और निर्देशक रूमी जाफरी को समन भेजा गया है। यानि अब रूमी जाफरी से इस मामले में पूछताछ की जाएगी। बांद्रा पुलिस ने ये समन डायरेक्टर को भेजा है और उन्हें थाने में आकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है।

क्यों हो रही है रूमी जाफरी से पूछताछ

कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत निर्देशक की फिल्म में काम करने वाले थे इसीलिए रूमी जाफरी को समन भेजा गया है। ताकि उनसे भी इस बारे में बात की जा सके। इस फिल्म में सुशांत सिंह के साथ उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती नज़र आने वाली थीं जो रोमांटिक कॉमेडी जोनर की फिल्म थी। लॉकडाऊन के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली थी। जिसको लेकर अभिनेता काफी एक्साइटेड थे। खुद रूमी जाफरी ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि इसके लिए सुशांत वर्कशॉप और रिहर्सल करना भी शुरू कर चुके थे

रूमी जाफरी ने रिया चक्रवर्ती का किया था समर्थन

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर खरी खरी सुनाने वालों का रूमी जाफरी ने विरोध किया था। और वो रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर आए थे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। हालांकि घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिसके चलते इस मामले की जांच चल रही है।

संजय लीला भंसाली से भी हो चुकी है पूछताछ

इस मामले में कई नामचीन बॉलीवुड सेलेब्रिटी से पूछताछ हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती के अलावा संजय लीला भंसाली, सुशांत के परिवार, उनके दोस्तों, को स्टार्स के अलावा 35 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। वहीं अब रूमी जाफरी को भी नोटिस भेजा गया है। नोटिस में उन्हें थाने पहुंचकर बयान दर्ज कराने को कहा गया है।

और पढ़ेंः जानिए, कब रिलीज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का म्यूजिक वीडियो दिल को करार आया ?

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये