टी-सीरीज ने MNS से मांगी माफी, यूट्यूब से हटाया आतिफ असलम का गाना

1 min


टी-सीरीज MNS

टी-सीरीज को MNS ने दी थी धमकी

टी सीरीज ने MNS (महाराष्ट्र नव निर्माण सेना) के विरोध की धमकी के बाद बुधवार को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का एक गाना अपने यूट्यूब चैनल से हटा लिया। आपको बता दें कि टी-सीरीज ने पिछले साल आई फिल्म ‘मरजावां’ फिल्म के ‘किन्ना सोना’ गाने को आतिफ असलम की आवाज में शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया। टी-सीरीज का ये कदम चित्रपट के मनसे अध्यक्ष अमिय खोपकर को पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को चेतावनी दे डाली कि ये वीडियो यूट्यूब से नहीं हटाया जाता है तो ‘‘बड़ी कार्रवाई’’ की जाएगी।

टी-सीरीज ने मानी गलती

इसके बाद टी-सीरीज ने MNS प्रमुख राज ठाकरे को संबोधित करके लिखे गए पत्र में माफी मांगी और कहा, कि ये गाना गलती से यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुआ। पत्र में कहा गया, ‘‘ आतिफ असलम के द्वारा गाया गया संबधित गाना यूट्यूब चैनल पर हमारे एक कर्मचारी द्वारा गलती से अपलोड हुआ है। उसे इन सब चीजों की जानकारी नहीं थी, जिसकी वजह से गलती हुई। हमें इस गलती का बेहद दुख है और हम इसके लिए माफी मांगते हैं।  हम आपको आश्वस्त करते हैं कि ये गाना हमारे प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा और हम इसका प्रचार भी नहीं करेंगे। हम इस गाने को हटा रहे हैं और आपको ये भी आश्वस्त करते हैं कि हम किसी भी पाकिस्तानी सिंगर के साथ काम नहीं करेंगे।’’

पहले भी लगा है पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध

पिछले साल पुलवामा हमले के बाद MNS ने म्यूजिक कंपनियों को पाकिस्तानी गायकों के साथ काम नहीं करने के लिए कहा था। इससे पहले भी इसी तरह का प्रतिबंध पाकिस्तानी कलाकारों को भी 2016 में उरी आतंकवादी हमले के बाद झेलना पड़ा था। फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ ए दिल है मुश्किल’ को रिलीज होने के वक्त भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, क्योंकि इसमें पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भी काम किया था। हालांकि जौहर के माफी मांगने और आगे से किसी भी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने के वादे के बाद फिल्म रिलीज हुई। इस विवाद के बाद से बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंमीका सिंह के साथ धमाका करने वाली हैं शेफाली जरीवाला, वीडियो हो रहा वायरल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये