Video: सुशांत सिंह राजपूत का अनसीन वीडियो वायरल, इस ऐक्टर ने किया शेयर

1 min


सुशांत अनसीन वीडियो

दिल बेचारा में सुशांत के को-एक्टर साहिल वैद ने शेयर किया अनसीन वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना से ज्यादा का समय हो रहा है। लेकिन, अबतक उनके फैंस और उनके दोस्त इस सदमे से बाहर नहीं आए हैं और न ही सुशांत को एक पल के लिए भी भूल पा रहे हैं। आए दिन सुशांत के फैंस और उनके दोस्त सोशल मीडियो पर सुशांत के वीडियोज शेयर करके उन्हें याद करते हैं। हर रोज सुशांत के फैंस और सभी दोस्त उनसे जुड़ी यादें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिख रहे हैं। हल ही में दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत के को-एक्टर साहिल वैद ने सोशल मीडिया पर सुशांत का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। सुशांत के इस अनसीन वीडियो को देखने से आपको भी अंदाजा लग जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत कितने खुश रहने वाले और मौज-मस्ती करने वाले इंसान थे।

सुशांत ने मुकेश छाबड़ा को हराया

आपको बता दें कि साहिल ने इंस्टाग्राम पर सुशांत का जो अनसीन वीडियो रीपोस्ट किया है, उसमें सुशांत फिल्म डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को आर्म रेसलिंग (पंजा लड़ाने) के गेम में हराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत और मुकेश छाबड़ा के अलावा साहिल वैद भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को पहली बार एक पत्रकार ने शेयर किया था। जिसे साहिल वैद ने रीपोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए साहिल ने कैप्शन में लिखा, “और जब निर्देशक छाबड़ा ने मैनी (सुशांत) के साथ आर्म रेसलिंग की, वो (छाबड़ा) मुश्किल से एक सेकंड टिक सकें। मैं जानता हूं क्योंकि मैं टाइम देख रहा था। ये परिणाम देखने के बाद मैंने मुकाबला नहीं करने का फैसला किया।”

ये वीडियो देखकर सुशांत के फैंस इमोशनल हो रहे हैं। एक ने लिखा, “वो बहुत खुशमिजाज, मजेदार शख्सियत थे।” गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- जब एक शो में अंकिता लोखंडे ने कहा था, सुशांत और मेरा पवित्र रिश्ता बहुत स्ट्रॉन्ग है


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये