सुशांत केस में राजीव मसंद से भी हो सकती है पूछताछ, पुलिस ने भेजा समन

1 min


सुशांत राजीव मसंद

सुशांत मामले में फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से भी होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की जांच अभी तक जारी है। मुंबई पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। वहीं, अब खबर है कि सुशांत मामले में पुलिस जाने माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से भी पूछताछ करने वाली है। खबरों के मुताबिक, सुशांत केस में पुलिस फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से 21 जुलाई को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ करने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत को लेकर राजीव मसंद ने कई निगेटिव आर्टिकल लिखे थे। साथ ही सुशांत की फिल्म को निगेटिव रेटिंग भी दी थी।

फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी

खबर है कि राजीव ने कुछ लोगों के कहने पर सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी थी। इसी संदर्भ में पूछताछ के लिए पुलिस ने राजीव मसंद को बुलाया है। उनसे पूछताछ में पता किया जाएगा कि ये सभी आरोप आखिर कितने सही हैं। आपको बता दें कि इस केस में अभी तक कई बड़े हाई प्रोफाइल लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। उम्मीद जताई जा रही है पुलिस को जल्द ही ये पता लगे कि सुशांत ने किस वजह से सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया। वहीं, दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत सिंह राजपूत के केस की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने की सीबीआई जांच की मांग

फैंस के अलावा अबतक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस केस की सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच की अपील की है। रिया ने पिछले दिनों ट्वीट कर लिखा था- माननीय अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। अब उसकी मौत को एक महीना हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा विश्वास है, लेकिन न्याय के लिए मैं मांग करती हूं कि आप इस मामले की सीबीआई जांच करवाएं। मैं जानना चाहती हूं कि उस पर क्या तनाव था, ऐसा क्या हुआ कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया।

ये भी पढ़ें- सुशांत मामले में कंगना रनौत की मदद करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, ट्विटर पर कही ये बात


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये