एक्टर के निधन से सदमे में सुशांत सिंह की भाभी ने तोड़ा दम, ख़बर मिलने के बाद से छोड़ दिया था खाना-पीना

1 min


Sushant singh rajput

सुशांत सिंह की भाभी नहीं झेल पाईं अभिनेता की मौत का सदमा, तोड़ा दम

सोमवार को जब हर कोई भीगी आंखों से सुशांत सिंह को आखिरी विदाई दे रहा था तब मुबंई से हज़ारों किलोमीटर दूर बिहार के पूर्णिया में सुशांत सिंह की भाभी भी चल बसीं। वो अभिनेता के यूं अचानक चले जाने का सदमा बर्दाश्त ना कर सकीं। और जब सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था तो बिहार में उनकी भाभी ने दम तोड़ दिया।

ख़बर मिलने के बाद से छोड़ दिया था खाना – पीना

बताया जा रहा है कि जैसे ही सुशांत की मौत की ख़बर उनके परिवारवालों को मिली थी तो वो काफी शॉक्ड में थे। सुशांत सिंह की भाभी सुधा देवी ने तो तभी से खाना -पीना भी छोड़ दिया था। वो बिहार के पूर्णिया में थीं और सुशांत के कज़िन भाई की पत्नी थीं। उन्हें अभिनेता की मौत का गहरा सदमा लगा था। और ये ख़बर मिलने के बाद से ही वो बीमार हो गईं थी। लेकिन सोमवार को तबीयत और भी खराब हुईं और उन्होने आखिरी सांस ली।

रविवार को सुशांत ने लगाई फांसी

आपको बता दें कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। कहा जा रहा है कि पिछले 6 महीने से वो डिप्रेशन से गुज़र रहे थे। हालांकि बीच में आर्थिक तंगी होने की भी बात सामने आ रही थी। लेकिन उनकी बहनों ने इस बात को स्वीकारा है कि उन्हें किसी तरह की कोई आर्थिक तंगी नहीं थी बल्कि वो डिप्रेशन में थे। वहीं अब ख़बर आई कि सुशांत सिंह की भाभी ने भी दम तोड़ दिया है जिससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मौत के बाद बॉलीवुड में बंटे कई धड़े

वहीं सुशांत सिंह की मौत के बाद कई तरह की बातें हो रही हैं। कोई कह रहा है कि उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया गया और ऐसा करने पर मजबूर किया गया। तो कोई डिप्रेशन के चलते ऐसा कदम उठाने की बात कह रहा है। लेकिन सुशांत अपने पीछे तमाम सुलगते सवालों को छोड़कर चिर निद्रा में चले गए हैं और अब वो कभी नहीं उठेंगे।

और पढ़ेंः एक्ट्रेस मोहेना कुमारी को अस्पताल से मिली छुट्टी लेकिन कोरोना टेस्ट अभी भी पॉजीटिव


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये