सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने से पहले ए.आर.रहमान सहित ये फेमस सिंगर दिवगंत अभिनेता को देंगे म्यूजिकल ट्रिब्यूट

1 min


सुशांत सिंगर म्यूजिकल ट्रिब्यूट

सुशांत सिंह रातपूत की याद में इंडस्ट्री के कई दिग्गज सिंगर अभिनेता को देंगे म्यूजिकल ट्रिब्यूट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह रातपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है। सुशांत के निधन पर आज भी यकीन कर पाना उनके फैंस और परिवार के लिए काफी कठिन हो रहा है। सोशल मीडिया पर सब सुशांत की थ्रोबैक तस्वीर और वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। इसी बीच अब सुशांत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट देने की तैयारी चल रही है। दरअसल सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है। उससे पहले 22 जुलाई को दोपहर 12 बजे सुशांत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट देने के लिए डिज्नी-हॉटस्टार और सोनी म्यूजिक इंडिया ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया है।

बॉलीवुड के कई दिग्गज सिंगर ले रहे हैं हिस्सा

जानकारी के मुताबिक, इस कार्यक्रम में इंडस्ट्री के कई दिग्गज सिंगर हिस्सा ले रहे हैं। इस कार्यक्रम में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर ए.आर.रहमान सहित श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, मोहित चौहान, सुनिधि चौहान, शाशा तिरुपति, जोनिटा और हृदय गट्टानी भाग लेंगे। बता दें कि सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के गाने ‘तारे गिन’ को श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने गाया है, जबकि ‘मसखरी’ को सुनिधि चौहान और हृदय गट्टानी ने गाया है।

याद दिला दे कि बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी सुशांत सिंह राजपूत की याद में उन्हें म्यूजिक ट्रिब्यूट दिया था। उन्होंने सुशांत सिंह की फिल्म ‘केदारनाथ’ का गाना ‘जान निसार’ अपनी आवाज में गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को अब उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ का बेसब्री से इंतजार है। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी हैं। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- प्रभास की 20वीं फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये