सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की डेब्यू फिल्म ‘इति’ का फर्स्ट लुक आउट

1 min


राजीव सेन डेब्यू फिल्म

राजीव सेन का बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म इति का फर्स्ट लुक रिलीज

विवेक ओबेरॉय ने कुछ दिनों पहले ही ये अनाउंसमेंट किया था कि वो प्रोडक्शन में भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं, अब उनके प्रोडक्शन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म इति का पोस्टर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही एक खास बात ये भी है विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि राजीन सेन की उसी डेब्यू फिल्म इति का फर्स्ट लुक आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर राजीव ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

फिल्म में रोहित वर्धन का रोल प्ले करेंगे राजीव

आपको बता दें कि राजीव सेन अपनी डेब्यू फिल्म इति में रोहित वर्धन का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। पोस्टर में राजीव का चेहरा नहीं दिख रहा है। वे किसी गाड़ी में बैठे हुए हैं और बाहर की तरफ देख रहे हैं। राजीव ने ये पोस्टर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- जिंदगी पहले इंप्रेशन के बारे में है। इसके लिए आपको बस एक बार ही चांस मिलता है। इसलिए इस इंप्रेशन को ऐसा बनाओ जो हमेशा के लिए रहे।

राजीव के पोस्टर शेयर करने के बाद से फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा फिल्म है। फिल्म का म्यूजिक राजेश रोशन कंरोज करेंगे। विवेक ओबेरॉय फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ ही फिल्म का हिस्सी भी होंगे। वे फिल्म प्रभु सिंह के रोल में होंगे। गौरतलब है कि राजीव सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पत्नी चारू असोपा और उनके बीच तनाव की खबरें हैं।

ये भी पढ़ें- सुशांत पर बन रही फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ में सचिन तिवारी निभाएंगे मुख्य किरदार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये