वेब सीरीज ”आर्या” से डिजिटल डेब्यू करने जा रही है सुष्मिता सेन , फैंस के कहने पर शेयर किया फर्स्ट लुक

1 min


सुष्मिता सेन आर्या

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन करने जा रही डिजिटल डेब्यू , सोशल मीडिया पर शेयर किया अपनी वेब सीरीज ‘आर्या’ का फर्स्ट लुक

बीते दिनों करिश्मा कपूर ने पहली बार ‘मेन्टलहूड’ से डिजिटल डेब्यू किया था। और अब एक दशक से ज्यादा समय से पर्दे से दूरी बनाए रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita sen)डिजिटल मीडिया पर डेब्यू करने वाली है। वे राम माधवानी के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी। इस वेब सीरीज को लेकर सुष्मिता के फैंस काफी उत्साहित थे कि यह रिलीज़ कब होगी। सुष्मिता ने अपने फैंस के कहने पर ‘आर्या’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया ”आर्या ” का फर्स्ट लुक

आर्या सुष्मिता सेन

Source – Instagram

कोरोना वायरस की वजह से हर प्रकार की शूटिंग रोक दी गई है। ऐसे में एक्ट्रेस Sushmita sen ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया है कि उनकी वेब सीरीज ‘आर्या’ लगभग बनकर तैयार है। जैसे ही ये संकट की स्थिति खत्म होगी, वैसे ही उनकी सीरीज रिलीज की जाएगी। सुष्मिता ने अपनी एक झलक भी दिखाई है।

‘आर्या’ में 300 लोगों की मेहनत है शामिल

सुष्मिता सेन आर्या

सुष्मिता सेन (Sushmita sen) ने अपने आधिकारिक सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे कई फैंस आर्या की रिलीज डेट के बारे में लगातार पूछ रहे है। भगवान की कृपा से कोरोना वायरस से पहले ही शूटिंग खत्म हो गई थी। हमारी टीम में शामिल करीब 300 लोगों ने इसके लिए बहुत मेहनत की है। हम जल्द ही इस वेब सीरीज को साथ में देखेंगे। धैर्य रखने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

OTT प्लेटफार्म हॉटस्टार पर होगी रिलीज़

 सुष्मिता सेन आर्या

Source – Pinterest

राम माधवनी द्वारा निर्देशित इस शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। पिछले साल दिसंबर के महीने से इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है। इसकी कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें सुष्मिता मुख्य किरदार में है।

पूर्व मिस यूनिवर्स को फिल्मों में काम किए काफी लंबा वक्त हो गया है। ये शो 29 मार्च को लॉन्च होने वाला था, लेकिन अब इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है।

कोरोना से बिगड़े माहौल के ठीक होने के बाद इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होगी। निर्देशक राम माधवानी फिल्म ‘नीरजा’ के लिए जाने जाते है। इससे पहले उन्होंने वर्ष 2002 में बोमन ईरानी अभिनीत फिल्म ‘लेट्स टॉक’ बनाई थी। इस फिल्म को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था।

आर्या

Source – instagram

सुष्मिता सेन (Sushmita sen) भले ही फिल्मों से दूर है मगर वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है।कोरोना के समय में वे अपने प्रेमी रोहमन शॉल और बच्चों के साथ अपने कीमती पल सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। पर्दे पर सुष्मिता को अंतिम बार 2010 में ‘दूल्हा मिल गया’ और ‘नो प्रॉब्लम‘ फिल्मों में देखा गया था।

और पढ़ेंः वो 6 Bollywood Actors जिनकी एक गलती बनी उनके करियर की बर्बादी की वजह


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये