इस ईमेल से सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

1 min


सुजैन खान

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने ये लिखा है कि ‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फेक ईमेल से हैक कर लिया गया.

सुजैन खान

रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान  ने यूजर्स से कहा, इन वायरल चोरों से रहें सावधान 

उन्होंने ये भी कहा कि, मुझे लगा कि यह ईमेल इंस्टाग्राम की ओर से आया हुआ है. लेकिन मुझे ये नहीं पता चला कि यह ईमेल ऑथेंटिक नहीं था. और मैंने बटन पर क्लिक कर दिया. मैं यह इसलिए नोट लिख रही हूं ताकि आप  किसी भी झूठे या फर्जी ईमेल या मैसेज पर क्लिक ना करें.

इसके अलावा  उन्होंने इंस्टाग्राम को धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा, ‘स्थिति को गंभीरता से समझने के लिए और मुझे अपना अकाउंट जल्दी वापस दिलाने के लिए इंस्टाग्राम की टीम को बहुत शुक्रिया. उन्होंने यूजर्स से ये भी कहा कि इन वायरल चोरों से सावधान रहें.’

उनके इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया.एकता कपूर ने बताया कि उनके पास भी यह लिंक आया था और उन्होंने क्लिक कर दिया था. बता दें कि सुजैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फोटो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती हैं.

रितिक रोशन और सुजैन खान की शादी 20 दिसंबर 2000 में हुई थी. लेकिन वो दोनों  1 नवंबर 2014  में अलग हो गए. यानि शादी के 14 साल बाद उनके बीच तलाक हो गया. आपको बता दें कि उनके दो बेटे हैं रिहान रोशन और रिधान रोशन.

आपको बता दें कि लगभग 1 महीने पहले ही  सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर अपने घर का 18 मिनट का वीडियो शेयर किया था.  जिसमें उन्होंने अपने घर के अंदर की एक झलक दिखाई थी. सुजैन का ये घर 15वीं मंजिल पर है. उनका यह अपार्टमेंट जुहू में है.

आपको बता दें कि वो दोनों अलग होने के बावजूद भी अपने बच्चों की परवरिश के लिए मिलते रहते है. तलाक होने के बाद भी वो दोनों बच्चों के लिए समर वेकेशन पर एक साथ गये थे और ढेर सारी मस्ती की थी.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये