देखिए बॉलीवुड सेलेब्स के कुछ भड़काऊ ट्वीट्स

1 min


bollywood celebs controversial tweets

बॉलीवुड सेलेब्स के भड़काऊ ट्वीट्स

स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, अनुराग कश्यप और रंगोली चंदेल जैसे तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं, जो आए दिन अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. और कई बार तो इन स्टार्स के ट्वीट कई बवाल भी पैदा कर देते हैं. हेमशा की तरह एक बार फिर से ये सेलेब्स अपने ट्वीट को लेकर खबरों में छा गए हैं. आगे जिन स्टार्स के ट्वीट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वो ट्वीट्स किसी एक ही मुद्दे पर तो नहीं हैं, लेकिन सभी ट्वीट्स किसी न किसी नजरिए से कॉन्ट्रोवर्शियल जरूर हैं.

सबसे पहले हम बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की. दरअसल, मुजफ्फरनगर पुलिस ने स्वरा भास्कर को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. जिसके बाद स्वरा भास्कर ने मुजफ्फरनगर पुलिस पर आरोप लगाते हुए ये ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि ‘मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुझे ब्लॉक कर दिया है, हैवानों की भी फीलिंग हर्ट होती है’।

इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में स्वरा भास्कर ने यूपी पुलिस को नसीहत दी है। स्वरा ने ट्वीट में लिखा, कि अगर यूपी पुलिस खुद का सम्मान चाहती है तो उन्हें उसके लायक होना चाहिए। आप जो वर्दी पहनते हैं उसका सम्मान करें!

अनुराग कश्यप भी अक्सर भड़काऊ ट्वीट करते रहते हैं और उनके हर ट्वीट में पीएम मोदी का जिक्र जरूर होता है. इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी है. उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए पीएम मोदी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट किया है, जिसकी बीवी छोड़कर चली जाती है और परिवार नहीं होता, पता है ना आगे है ना आगे चलकर वो क्या बनता है ? मोदी जी से पूछो ? हालांकि अनुराग ने जिस ट्विटर यूजर को जवाब दिया, उसरा पेज अब डिलीट किया जा चुका है.

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी सोशल मीडिया पर एक ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि अब तुम मुझे हिंदुत्व सिखाओगे. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, पिछले पचास साल से रोज सुबह पूजा करता हूं. 6 साल AMU में मेरे हॉस्टल के कमरे में मंदिर था. मुझे हिंदुत्व सिखाओगे तुम? मुझे? अलावा सोशल मीडिया के किया क्या है तुमने अपने धर्म के लिए? बता दें कि इससे पहले 29 दिसंबर को भी अनुभव ने NRC और CAA को लेकर कई ट्वीट किए थे.

कोई भी सामाजिक मुद्दा हो और ऋचा चड्ढा कुछ न कहें, भला ऐसा कैसे हो सकता है, दरअसल, अब ऋचा ने  नागरिकता कानून संशोधन को लेकर चेन्नई में लोगों के हिरासत में लिए जाने पर सवाल उठाया है. उन्होंने ट्वीट किया, तो क्या अब रंगोली राष्ट्रविरोधी है ? दरअसल, पुलिस ने कहा था कि, हमने प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी…भले ये रंगोली के जरिए प्रदर्शन हो लेकिन कानून का उल्लंघन है।

हमेशा बॉलीवुड स्टार्स को लेकर तंज भरे ट्वीट्स करने वाली कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने फोर्ब्स इंडिया मैगजीन द्वारा कंगना को टॉप 100 सेलिब्रिटी लिस्ट में कम रैंक देने पर मैगजीन को एक नोटिस भेजा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, इसमें मेरे क्लाइंट कंगना रनौत के नाम लेने से लेकर अनअथॉराइज्ड और गैरकानूनी तरीके से काम किया गया हैl बिना उनकी परमिशन के दी गई जानकारी भी गलत हैl ‘फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 लिस्ट’ में (1 अक्टूबर 2018 से 30 सितंबर 2019 तक) कंगना रनौत की कमाई को वर्ष 2019 में 17.05 करोड़ रुपये बताकर उसे 70 रैंक पर रखा गया है। जोकि गलत हैl

इससे पहले भी रंगोली ने ट्वीट्स की एक सीरिज के जरिये फोर्ब्स इंडिया को नीचा दिखाया था। वह उन्हें ‘पीआर’ एक्सरसाइज बताया था ।

ये भी पढ़ें- क्या बॉलीवुड के पास अब नहीं हैं नई कहानियां ?

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये