Taapsee Pannu ने कबीर सिंह की हीरोइन और लोगों पर कसा तंज

1 min


0
Taapsee Pannu

इन दिनों तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में आ गई हैं फिल्म का नाम है ‘थप्पड़’ जी बिल्कुल फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म के सब्जेक्ट की खूब तारीफ कर रहे हैं।

कबीर सिंह को जवाब है थप्पड़

लगभग 3 मिनट के ‘थप्प’ड़ (Thappad) के ट्रेलर में दिखाया गया है की किसी महिला को थप्पड़ मारना कितना मंहगा पड़ सकता है। फिल्म का टाइटल सब कुछ बयां करता है की बस एक थप्पड़… लेकिन नही मार सकता है। ट्रेलर में दिखाया गया है की कैसे एक थप्पड़ से एक मजबूत रिश्ता खत्म हो जाता है। इसलिए इस फिल्म को लोग कबीर सिंह के मुंह पर तमाचे की तरह मान रहे हैं।

क्या था कबीर सिंह में

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर इस फिल्म हीरो, हीरोइन पर हावी रहता है. उससे झगड़ा, अपशब्दो का इस्तेमाल करता है. यहां तक कि उसे थप्पड़ भी मार देता है. हम कह सकते हैं की ये पूरी तरह से मेनस्ट्रीम फिल्म थी जिसमें  महिला विरोधी हरकतों को ग्लोरिफाई किया गया था। जिस वजह से फिल्म की काफी आलोचना हुई थी।

संदीप रेड्डी वांगा ने दिया बयान

फिल्म की आलोचना के बाद फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में अपनी इस फिल्म का ये कहते हुए बचाव किया था की ‘जब आप किसी महिला से या कोई महिला पुरुष के बहुत प्यार में होते हैं, किसी आदमी या औरत से बहुत जुड़े होते हैं अगर आप फिजिकली रुप से खुद को व्यक्त नही कर रहे हैं, आप उसपर हाथ नहीं उठा सकते तो मुझे उस रिश्ते में कुछ नहीं दिखता। उन्होंने आगे कहा की प्रीति ने भी कबीर को बेवजह थप्पड़ मारा था, कबीर के पास कम से कम वजह तो थी। संदीप के इस बयान पर भी जमकर विरोध हुआ था।

तापसी का बयान

अपनी फिल्म थप्पड़ को कबीर सिंह (Kabir Singh) के मुंह पर तमाचे की तरह बताने पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक इंटरव्यू में इसका जवाब दिया है तापसी ने कहा इस बात का दुख है की लोग थप्पड़ को कबीर सिंह का जवाब बता रहे हैं जबकि ऐसा बिल्कुल नही है थप्पड़ को कबीर सिंह से पहले ही लिख लिया गया था। मैं मानती हूं कि थप्पड़ सिर्फ एक ट्रिगर है, लेकिन इस फिल्म में ऐसी कई चीज़ें नजर आएंगी, जो किसी रिश्ते में होती है.

कबीर सिंह ही नही हजारों फिल्में है ऐसी

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आगे कहा की कबीर सिंह के अलावा हजारों ऐसी फिल्में है जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस एक्टर से थप्पड़ खाती हैं। इसमें क्या नया है। ‘कबीर सिंह’ इस लिस्ट में नई थी, इसलिए लोगों को ऐसा लग रहा है. ‘थप्पड़’ को ‘कबीर सिंह’ का जवाब बताकर इसका महत्व कम करना है क्योंकि ये फिल्म इससे बहुत ऊपर है.

कियारा आडवाणी पर कसा तंज

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस बयान में आगे कियारा आडवाणी और फिल्म कबीर सिंह पर तंज कसते हुए कहा की मुझे लगता है की जब लोग फिल्म देखने जाते हैं उन्हें अपना दिमाग घर रखकर नही जाना चाहिए। कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कलेक्शन की थी, और इसके लिए मैं मेकर्स को बधाई देती हूं लेकिन अगर इस तरह की फिल्म मुझे ऑफर की जाती, तो मैं इसमें कभी काम नही करती।

इस बयान से साफ है की वो फिल्म में कियारा आडवाणी के काम करने की आलोचना कर रही हैं वही ये कहकर की लोगो को अपना दिमाग घर रखकर नही जाना चाहिए से वो लोगों को ब्लेम कर रही हैं क्योंकि कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में झंडे गाड़ दिए थे।

इन्होंने बनाई है थप्पड़

बता दें की तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म थप्पड़ को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है वही फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में वही उनके अलावा फिल्म में रत्ना पाठक शाह, तान्वी आजमी, कुमुद मिश्रा, दिया मिर्जा, मानव कौल, राम कपूर, पवैल गुलाटी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म थप्पड़ (Thappad) इसी महीने 28 फरवरी को रिलीज होगी।

और पढ़े: Thappad का ट्रेलर ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर के मुंह पर तमाचा हैं

और पढ़े: किसी भी रिश्ते को खोने का डर पैदा करेगा थप्पड़ का ट्रेलर, जरूर देखें


Pankaj Namdev