तापसी पन्नू ने कहा, अगर मुझे ‘कृष’ का ऑफर मिले तो मैं हां कहूंगी

1 min


At IFFI In Goa Taapsee Pannu Spoke About Her Journey And Launched Accessible India Section

यह IFFI, सक्षम भारत और यूनेस्को के बीच एक संयुक्त सहयोग है। इसका उद्देश्य ऑडियो विवरण के माध्यम से अलग-थलग पड़े लोगों के लिए समावेशी स्थानों के निर्माण को बढ़ावा देना है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित मुन्ना भाई एमबीबीएस के साथ खोला गया खंड। इसे फेस्टिवल डायरेक्टर चैतन्य प्रसाद, ईएसजी के वाइस-चेयरमैन सुभाष फलदेसाई, सीईओ, ईएसजी अमित सतीजा और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लॉन्च किया। ब्लाइंड के लिए लोकविश्व प्रथिस्थान दृष्टिहीन स्कूल पोंडा नेशनल एसोसिएशन के छात्र उत्सुक दर्शक थे।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

फेस्टिवल की पहली अभिनेत्री तपसी पन्नू ने कहा कि उन्हें यह जानकर आश्चर्य हुआ कि ऐसी फिल्में बनाई गईं। उन्होंने कहा, “मैंने ऐसी फिल्में नहीं देखीं जो दृश्यों को समझाने के लिए ऑडियो का उपयोग करती हैं इसलिए मैं निश्चित रूप से यह देखना चाहता हूं कि यह कैसे किया जाता है,” उन्होंने स्पष्ट किया कि वह वास्तव में ‘दृष्टिहीन’ शब्द का उपयोग करना पसंद नहीं करती हैं। इंद्रियां हमारी तुलना में अधिक मजबूत हैं। मुझे ख़ुशी है कि ऐसी फ़िल्में आप तक पहुँच सकती हैं।’ भविष्य में उन्होंने उम्मीद की कि उनकी फ़िल्में ऑडियो फ़िल्मों में भी बदल दी जाएंगी। जिन फ़िल्मों की स्क्रीनिंग की जाएगी, उनमें लगे रहो मुन्नाभाई, एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और नेत्रहीन के लिए अतिरिक्त कथन के साथ कोंकणी फिल्म क्वेस्टो डी कन्फसाओ। बाद में एक सत्र में अपनी यात्रा के बारे में बात की।

Taapsee Pannu.
Taapsee Pannu.

अपनी फिल्मों का चयन करने के तरीके के बारे में बात करते हुए, तापसी ने कहा, “जब मैंने सूरमा, मिशन मंगल जैसी फिल्मों के लिए हां कहा, तो वे क्रमशः दिलजीत दोसांझ और अक्षय-विद्या की फिल्म हैं, उन्हें पता था कि वे मेरी फिल्में नहीं हैं, लेकिन मुझे विश्वास था कि लोग मुझे याद रखेंगे। सिनेमाघरों से बाहर निकलने के बाद। मेरे लिए, स्क्रीन का समय मायने नहीं रखता है, अगर कोई मुझे एक छोटी भूमिका लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका प्रदान करता है, लेकिन अगर मेरा चरित्र कथा में बदलाव करता है, तो वह बीमार हो जाता है। ”तापसी ने सुपरहीरो फिल्मों के लिए अपने प्यार के बारे में बात की। । “मैं एवेंजर्स में एक भारतीय सुपर हीरो का किरदार निभाना चाहती हूं। मुझे रॉबर्ट डाउनी जूनियर से प्यार है और अगर मैं मुझे ऑफर मिलता है तो मैं कृष जरूर करूंगी। “

Taapsee Pannu with Blind children
Taapsee Pannu with Blind children

और पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: ‘मुगल रोड’ से ‘नास्तिक’ तक, ये हैं अर्जुन रामपाल के अपकमिंग…

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri