Taapsee pannu के साथ हुई गुरूद्वारे में छेड़छाड़ ,एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया मनचले को सबक

1 min


Taapsee Pannu के साथ हुई गुरूद्वारे में छेड़छाड़ ,एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया मनचले को सबक

Taapsee Pannu को आप जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान Mitali Raj के किरदार में देखेंगे। Taapsee एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने तेलगु ,तमिल,मल्यालम और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। 32 साल की यह एक्ट्रेस अपने बिंदास ,बेबाक और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है उन्हें एक चीज़ बिलकुल नहीं पसंद है और वो है ‘कुछ गलत बर्दाश्त करना ‘। ये इनकी फिल्मो में भी देखा जा सकता है। जैसे Pink, Soorma,और Saand Ki Aankh, जिसमे उनके किरदार को काफी सराहना भी मिली। तापसी ने बताया कि कैसे उनके साथ गुरुद्वारे में छेड़छाड़ हुई जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया।

Taapsee pannu

गुरूद्वारे में हुई थी छेड़छाड़

एक चैट शो में तापसी ने बताया, ‘गुरुपर्व के दौरान हम गुरुद्वारा जाया करते थे और मुझे याद है कि बाहर की तरफ एक स्टॉल थी जिससे लोगों को खाना सर्व किया जाता था। उस जगह पर इतनी भीड़ होती थी कि लोग एक दूसरे से टकराने लगते थे। उस घटना के पहले मेरे साथ एक अजीब अनुभव हुआ, मुझे अंदर से लग रहा था कि अगर मैं इस भीड़ में गई तो ऐसा कुछ हो जाएगा। मैं मानसिक रूप से तैयार ही थी कि तभी मुझे लगा कि पीछे से मुझे कोई छू रहा है।

तभी मुझे लगा कि फिर से किसी ने ऐसा किया। तापसी ने इस सिचुएशन को काफी समझदारी से हैंडल किया था और उन्होंने उस आदमी को मजा चखाया। वह बताती हैं कि उस आदमी के ऐसा करते ही उन्होंने तुरंत रिऐक्ट किया। उस आदमी की उंगली पकड़कर मोड़ दी और उस इलाके से तेजी से भाग निकलीं।

अपकमिंग मूवी अपडेट

Taapsee pannu इन दिनों अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू(Shabaash Mithu)’ को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दे इसमें तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज(Mitali Raj) का किरदार निभा रही है। तापसी ने अपनी अपकमिंग मूवी का पोस्टर 29 जनवरी को अपने टविटर अकाउंट पे शेयर किया था |

Mitali Raj पर बन रही इस फ़िल्म को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में Mitali Raj की कहानी को दर्शाया जायेगा , मिताली वो भारतीय कप्तान हैं, जिनके नेतृत्व में टीम इंडिया ने साल 2017 में महिला विश्वकप के फाइनल तक का सफ़र तय किया था। वह वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला खिलाड़ी हैं। फिल्म अगले साल 2 फ़रवरी को रिलीज़ होगी।

और पढ़े: माफिया क्वीन गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, जानिए कौन थी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये