तापसी पन्नू ने रश्मि रॉकेट के लिए शुरु की तैयारी, कुछ ऐसा है डाइट प्लान

1 min


तापसी पन्नू रश्मि रॉकेट

तापसी पन्नू ने रश्मि रॉकेट के लिए शुरु की तैयारी

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट काफी समय से चर्चा में है। तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट स्पोर्ट्स पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च में शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू करने का फैसला किया है। पिछले साल तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में गुजराती लुक में तापसी रेत से भरे हुए खेल के मैदान में दौड़ती हुई नजर आ रही थी।

एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी तापसी

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी पन्नू गुजराती एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी। आपको बता दें कि तापसी ने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारी शुरु कर दी है। तापसी इन दिनों संतुलित डाइट ले रही हैं, ताकि वो एथलीट की तरह नजर आएं। एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘रश्मि रॉकेट’ के लिए तैयारी करना अच्छा लग रहा है। अपने दिन की शुरुआत ढेर सारे कार्बोहाइड्रेट वाले नाश्ते के साथ कर रही हूं। डायटीशियन मुनमुन गेनिरवाल ने कहा है कि एथलेटिक बॉडी पाने के लिए केवल प्रोटीन लेना काफी नहीं है, बल्कि सही संतुलन रखना महत्वपूर्ण है। मेरी प्लेट में शकरकंद की टिक्कियां हैं, उच्च-काबोर्हाइड्रेट के कारण इन्हें खाने की सलाह मुनमुन ने दी है और मैं इसके बढ़िया स्वाद के कारण इसे खाने की सलाह देती हूं।’

कच्‍छ की तेज धावक रश्मि पर आधारित है फिल्‍म

आपको बता दें कि, फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को आदर्श खुराना डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। उसकी रन गति को उसके गांव के लोगों द्वारा ‘रॉकेट’ की उपाधि दे गई है। इस फिल्म की शूटिंग कच्छ के रण, दिल्ली, मुंबई और मसूरी के कई इलाकों में होगी। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाडिया द्वारा निर्मित है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रस्तुत करेगी। इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा ने लिखा है।

‘रश्‍मी रॉकेट’गुजरात के कच्‍छ की तेज धावक रश्मि पर आधारित फिल्‍म है। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें, तो तापसी पन्नू की कई फिल्में कतार में हैं, जिसमें भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू, रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा, लूप लपेटा जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- रिया का खुलासा- सुशांत फ्लाइट में डरते थे, तो क्यों फ्लाइंग लाइसेंस चाहते थे सुशांत ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये