कोरोनावायरस अपडेट / तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘बाघा’ यानि तन्मय वकारिया की बिल्डिंग सील

1 min


Tanmay Vekaria

तन्मय वकारिया की बिल्डिंग में तीन लोग मिले कोरोना पॉजीटिव

भारत में कोरोनावायरस दस्तक देकर अंदर तक घुस चुका है। और देश का जो हिस्सा सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है वो है महाराष्ट्र में। इस राज्य में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं और तेज़ी से इन मामलों में इजाफा भी होता जा रहा है। वहीं अब ख़बर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाघा यानि तन्मय वकारिया की बिल्डिंग भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गई है।

बिल्डिंग में 3 कोरोना पॉजिटिव मिले

कहा जा रहा है कि टीवी के बाघा यानि तन्मय वकारिया की बिल्डिंग में अब तक तीन लोग कोरोना पॉजीटिव पाए जा चुके हैं।  लिहाज़ा अब अहतियातन बिल्डिंग के लोगों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में भेज दिया गया है।

बिल्डिंग हुई सील

प्रशासन ने अब सख्त कदम उठाते हुए तन्मय वकारिया की पूरी बिल्डिंग को ही सील कर दिया है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि बिल्डिंग सील होने के बाद अब उन्हे ज़रूरी सामान लाने के लिए थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ना तो किसी को बिल्डिंग के भीतर आने की इजाज़त है और ना ही किसी को बिल्डिंग से बाहर जाने की।

कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा हैं तन्मय

 

Tanmay Vekaria

Source – Telly Chakkar

आपको बता दें कि तन्मय वकारिया कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा हैं। वो लंबे समय से शो के अहम कैरेक्टर जेठा लाल की दुकान में काम करने वाले वर्कर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। और लोग उनके किरदार को काफी पसंद करते हैं। बाघा के किरदार से पहले भी वो कई बार शो में अलग अलग भूमिका निभाते देखे गए।  तन्मय गुजरात से ताल्लुक रखते हैं। इनके पिता अरविंद वकारिया भी प्रसिद्ध एक्टर थे। और वो भी इस शो में नज़र आ चुके हैं ये बात बेहद ही कम लोग जानते हैं।

महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के लगभग 1400 से ज्यादा मामले

वहीं कोरोना अपडेट की बात करें तो महाराष्ट्र में अब तक सबसे ज्यादा लगभग 1400 मामले सामने आ चुके हैं इनमें से अकेले मुंबई से लगभग 800 संक्रमित लोग हैं। वहीं पूरे देश की बात करें तो आंकड़ा बढ़कर 6500 हज़ार तक पहुंच गया है।

और पढ़ेंः इतना ख़तरनाक होगा सूर्यवंशी में खलनायक, खात्मे के लिए सिंबा, सिंघम तक को लेनी पड़ेगी फिल्म में एंट्री

SHARE