होमोसेक्सुलिटी को लेकर आयुष्मान के 8 साल के बेटे ने जो कहा वो आपको जरूर जानना चाहिए

1 min


समाज में Homosexuality को लेकर काफी बातें होती है कई लोग इसे लेकर असहज महसूस करते हैं लेकिन फिल्ममेकर इसे लेकर बिल्कुल भी नही हिचकिचाते और फिल्मों के जरिए इसे लेकर मैसेज देने की कोशिश करते हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया, ट्रेलर में आयुष्मान नाक में रिंग पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं एक सीन में आयुष्मान लड़के को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना लव इंटरेस्ट का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

होमोसेक्सुलिटी

आयुष्मान के ‘गे’ का किरदार निभाने को लेकर आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने 8 साल के बेटे से पूछा कि क्या उसे Homosexuality या ‘गे’ का मतलब पता है? तो इस पर बेटे विराजवीर ने कहा कि हां पता है. मैंने उससे पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत तो नहीं है. इस पर उसने कहा इसमें दिक्कत की बात क्या है? ये सुन मेरी आंखों में आंसू थे. मुझे उसपर गर्व है.”ये सब ताहिरा ने ट्वीट कर बताया है।

ताहिरा से पहले एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने भी अपने पेरेंट्स के रिएक्शन के बारे में बताया था आयुष्मान ने कहा था मैंने जब उन्हें इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया था तो उन्हें काफी अच्छा लगा, वे ट्रेलर में फनी सीन्स को देखकर हंस भी रहे थे. मैं उनके रिएक्शन्स से काफी अच्छा महसूस कर रहा था क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा किरदार उन्हें अपील कर रहा था और वे एक कनेक्शन किरदार के साथ महसूस कर पा रहे थे।

बता दें की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान ‘गे’ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, मानवी गगरु, जीतेन्द्र कुमार, सुनीता राजवार मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया वहीं आनंद एल राय फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं फिल्म अगले महीने 21 तारीख को रिलीज होगी।

और पढ़े: 23 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, अब न्यूड फोटोशूट करवाया

SHARE

Pankaj Namdev