भाभीजी घर पर हैं: तिवारी और विभूति की हरकतों से मचा ड्रामा!

भाभीजी घर पर हैं के निर्माताओं ने आने वाले कुछ एपिसोड में काफी एक्शन प्लान किया है! तिवारी और विभूति अक्सर शराब पीने में देरी करते हैं. देखें आगे क्या हुआ

New Update
Bhabhiji Ghar Par Hai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भाभीजी घर पर हैं के निर्माताओं ने आने वाले कुछ एपिसोड में काफी एक्शन प्लान किया है! तिवारी और विभूति अक्सर शराब पीने में देरी करते हैं, एक-दूसरे से कहते हैं कि अगर उन्होंने जल्दी नहीं की तो उनकी पत्नियां नाराज हो जाएंगी. दोनों पत्नियाँ अपने-अपने गेट पर इंतज़ार करती हैं, इस बात से नाराज़ हैं कि यह रोज़ की आदत बन गई है.

एक जर्मन विवाह विशेषज्ञ के संदर्भ का उपयोग करते हुए, सकसेना उन्हें सलाह देते हैं कि इस तरह रोजाना लड़ाई करने से रिश्ते बर्बाद हो जाते हैं. फिर दोनों ने फैसला किया कि अब से झगड़ा नहीं करेंगे और गुस्सा नहीं करेंगे. दोनों पति अपनी पत्नियों के नए व्यवहार से आश्चर्यचकित हैं और सोचते हैं कि उनकी पत्नियों ने उनमें रुचि खो दी है.

इसके अलावा, प्रेम ने उन्हें अपने दोस्त ग्रोवर के बारे में एक कहानी सुनाई, जिसकी पत्नी ने उसमें रुचि खो दी थी, जिससे शुरू में उसे खुशी हुई कि वे अब और नहीं लड़ रहे थे, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि उसकी रुचि की कमी का मतलब है कि उसे इसकी परवाह नहीं है कि वह क्या करता है. फिर उसका अफेयर होने लगा. दोनों पति बहुत डर जाते हैं और अपनी पत्नियों को निराश करने और उन्हें झगड़ने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं.

रिकॉर्ड  हुआ वायरल

अंत में, दोनों पत्नियां निराश हो जाती हैं, चिल्लाने लगती हैं और उस निराशा में हप्पू को थप्पड़ मार देती हैं, जो रिकॉर्ड हो जाता है और वायरल हो जाता है. कमिश्नर के समझाने की कोशिशों के बावजूद, वह भाभियों की गिरफ्तारी का आदेश देता है. हर कोई समाधान सोचने के लिए बैठ जाता है. चाचा सुझाव देते हैं कि वे इसे इस तरह से प्रस्तुत करें जैसे कि गुंडों ने हप्पू को बंदूक की नोक पर पकड़ लिया और भाभियों को उसे थप्पड़ मारने का आदेश दिया, और उन्होंने गुंडों को पकड़ने और उन्हें सबक सिखाने के लिए ऐसा किया.

तिवारी और विभूति गुंडों के वेश में आते हैं और योजना के अनुसार, दृश्य शूट करते हैं और हप्पू को देते हैं. हप्पू यह वीडियो कमिश्नर को दिखाता है, जो भाभियों को धन्यवाद देता है. दोनों जोड़ों में सुलह हो गई.

Read More:

अक्षय को लेकर राजेश ने ट्विंकल को कहा था 'हेरा फेरी वाला आदमी है वो'

हीरामंडी के सेट पर अदिति राव को क्यों चिढ़ाते थे संजय लीला भंसाली

माँ के सामने सोनाक्षी सिन्हा ने दिए सीरीज हीरामंडी में इंटिमेट सीन?

'बाजीगर' में शिल्पा के डेथ सीन को देख क्यों हंसी नहीं रोक पाईं काजोल

Latest Stories