Bhakti Rathod ने 'Pushpa Impossible' के 600 एपिसोड का जश्न मनाया

लोकप्रिय शो "पुष्पा इम्पॉसिबल" में सोनल की भूमिका के लिए मशहूर भक्ति राठौड़ ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाया जब शो ने अपने 600वें एपिसोड की शूटिंग पूरी की. अपनी खुशी और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए...

New Update
Bhakti Rathod celebrates 600 episodes of Pushpa Impossible
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकप्रिय शो "पुष्पा इम्पॉसिबल" में सोनल की भूमिका के लिए मशहूर भक्ति राठौड़ ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाया जब शो ने अपने 600वें एपिसोड की शूटिंग पूरी की. अपनी खुशी और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, भक्ति ने साझा किया, "मैं खुश और उत्साहित हूं कि हमने 600 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. पहली बार पढ़ने के बाद से ही हमारे बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई."

f

u

l

अपने किरदार सोनल के बारे में बताते हुए भक्ति ने टिप्पणी की, "सोनल का किरदार निभाना खोजों से भरा रहा है. उसकी सीमाएं असामान्य हैं और वह बिल्कुल श्वेत-श्याम व्यक्ति नहीं है. उसके चरित्र की परतों की खोज करना अभी भी रोमांचक है." भक्ति ने सोनल के चरित्र को इतनी अच्छी तरह से लिखने के लिए लेखकों की प्रशंसा की और विशेष रूप से निर्माता जेडी मजेठिया सर के समर्पण पर प्रकाश डाला, जो हमेशा शो में गहराई से निवेशित रहते हैं. उन्होंने कहा कि जेडी सर एक निर्माता हैं जो नियमित रूप से सेट पर आते हैं और अक्सर रचनात्मक चर्चा करते हैं. "वह मेरे लिए एक संस्था है."

l

;

t

भक्ति ने सोनल के साथ अपने व्यक्तिगत संबंध को भी साझा करते हुए कहा, "मैं सोनल के साथ बहुत मेल खाती हूं क्योंकि हमारे बीच गलत और सही के बारे में समान अंतर हैं." उन्होंने पूरी श्रृंखला में सोनल के चरित्र के विकास पर अपनी संतुष्टि व्यक्त की, और उल्लेख किया कि जो लोग उन्हें पहचानते हैं वे अक्सर सोनल के चरित्र के लिए अपना प्यार व्यक्त करते हैं, उनके जैसे "ससुराल सह सबसे अच्छे दोस्त" की इच्छा रखते हैं. भक्ति का मानना ​​है कि सोनल समाज में रिश्तों के लिए ऊंचे मानक स्थापित कर रही हैं.

k

600 एपिसोड पूरे करना भक्ति राठौड़ और "पुष्पा इम्पॉसिबल" की पूरी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो उनके समर्पण और दर्शकों के बीच शो की लोकप्रियता को दर्शाता है.

Tags : Bhakti Rathod | Bhakti Rathod news | 600 episodes of Pushpa Impossible | 600 episodes Pushpa Impossible | Pushpa Impossible show | Pushpa Impossible | Sony SAB Pushpa Impossible | pushpa impossible today episode | tv show pushpa impossible

Read More:

'शून्य बजट' के साथ फिल्म बाहुबली का एसएस राजामौली ने किया था प्रचार?

चमकीला की रिलीज़ के बाद रहमान ने इम्तियाज को दी घमंड न करने की सलाह?

'मैं हूँ ना' एक्टर जायेद खान ने फराह को बताया सौतेली माँ?

'पुष्पा 2' से आया नया अपडेट, फिल्म 'एनिमल' से है ये कनेक्शन

Latest Stories