भाविका शर्मा ने ईशान-सावी पर प्यार बरसाने के लिए फैंस को किया धन्यवाद

स्टार प्लस के पॉपुलर शो "गुम है किसी के प्यार में" ने अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी की वजह से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. शो के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को हाई एक्टेन ड्रामा द्वारा स्क्रीन से बांधे रखते हैं...

New Update
Bhavika Sharma thanks fans for showering love on Ishaan and Savi in show Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस के पॉपुलर शो "गुम है किसी के प्यार में" ने अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी की वजह से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. शो के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को हाई एक्टेन ड्रामा द्वारा स्क्रीन से बांधे रखते हैं. शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह शो के मेन लीड हैं. वहीं, दर्शक ईशान और सावी से काफी जुड़े हुए हैं और उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद करते हैं.

यह ट्रैक ईशान, सावी, रीवा और भंवर पाटिल के इर्द-गिर्द घूमता है. शो "गुम है किसी के प्यार में" के मेकर्स ने हाल ही में एक दिलचस्प झलक दिखाई है, जिसमें दर्शकों ने ईशान और सावी के बीच सुलह और फिर शादी करने का फैसला लेते हुए देखा है. अब यहां आता है एक बड़ा ट्विस्ट, एक घटना जिसका ईशान और सावी शिकार बन जाते हैं. यह वह मोड़ है जो दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देता है कि आगे क्या होने वाला है. ईश्वी का साथ आना उनके फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होने वाला, क्योंकि वह आखिरकार शादी के बंधन में बने के लिए तैयार हैं. उनकी शादी एक मच अवेटेड इवेंट है जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

l

जब से शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा शो गुम है किसी के प्यार में मैं ईशान और सावी के रूप में इंटर हुए हैं, तब से उन्हें फैंस से बहुत सारा प्यार और तारीफें मिली हैं. शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा अब घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं और उनके लॉयल फैंस उन्हे ईश्वि के नाम से पुकारते हैं. सच कहा जाए तो सभी व्यूवर्स शो और उनके किरदारों यानी ईशान और सावी से काफी कनेक्टेड महसूस करते हैं.

Bhavika Sharma

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में की भाविका शर्मा उर्फ सावी कहती हैं,

"मैं आभारी और सौभाग्यशाली हूँ कि मुझे स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सावी की भूमिका निभाने का मौका मिला. सावी एक मजबूत सोच रखने वाली और इंडिपेंडेंट विमान है; वह अपनी सोच रखती है और अपनी राय जाहिर करती है. सावी का किरदार निभाते हुए यह 1 साल एकदम में ही अलग एक्सपीरियंस रहा है, और हर नए दिन के साथ कुछ नया सीखने को मिलता है. सावी को पोट्रे करते हुए मैंने अपना दिल और जान लगा दिया है, और फैंस ने भी सावी से कनेक्ट किया है. रियूनियन या फिर से उनका मिलन सभी इश्वी फैंस के लिए एक गिफ्ट है. मैं इश्वि फैंस का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने इतना प्यार और प्रशंसा दिया है."

gum hai kisi ke pyar mein

राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैखा परवीन द्वारा प्रोड्यूस शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में होने वाले ड्रामे को अब से 19 जून तक स्टारप्लस पर देखते रहिए, रात 8 बजे.

READ MORE

Swara Bhaskar ने बकरीद पर वेजिटेरियन लोगों पर साधा निशाना

Top 10 खबरे: संजय दत्त पहुंचे बागेश्वर धाम तो अवनीत ने बढाया तापमान

1 साल तक क्यों दिलजीत दोसांझ के पीछे पड़ी थी रिया कपूर

Jason Derulo-Nora Fatehi एक नए इंटरनेशनल सिंगल पर करेंगे साथ काम

Latest Stories