Shruti Choudhary असल जिंदगी में वीर जैसा ग्रीन फ्लैग पति चाहती हैं

कलर्स का 'मेरा बलम थानेदार' अपनी सम्मोहक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है जो एक कम उम्र की दुल्हन, बुलबुल (श्रुति चौधरी) और एक पुलिस इंस्पेक्टर, वीर (शगुन पांडे) के बीच सामने आती है.

New Update
COLORS Mera Balam Thanedaar Shruti Choudhary wishes for a green flag husband like Veer in real life
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कलर्स का 'मेरा बलम थानेदार' अपनी सम्मोहक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है जो एक कम उम्र की दुल्हन, बुलबुल (श्रुति चौधरी) और एक पुलिस इंस्पेक्टर, वीर (शगुन पांडे) के बीच सामने आती है. अपने शुरुआती मतभेदों के बावजूद, दोनों विश्वास की नींव बनाने और विवाहित जीवन की जटिलताओं से निपटने की यात्रा पर निकलते हैं. जबकि श्रुति के किरदार बुलबुल ने लगातार प्रशंसा बटोरी है, वीर के रूप में शगुन का प्रदर्शन भी व्यापक पहचान अर्जित कर रहा है. एक हार्दिक रहस्योद्घाटन में, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने ऑन-स्क्रीन समकक्ष, वीर के समान जीवन साथी खोजने की इच्छा व्यक्त की.

uyt

श्रुति चौधरी कहती हैं,

"जब मैं आदर्श जोड़े की कल्पना करता हूं, तो भगवान 'लक्ष्मी' और 'नारायण' दिमाग में आते हैं. मैंने हमेशा अपने साथी में भगवान नारायण के गुणों को समाहित करते हुए कल्पना की है, और शो में वीर के चरित्र को देखना उनमें से कई गुणों को दर्शाता है. बुलबुल के प्रति उनका ख्याल रखने वाला और समर्पित स्वभाव मेरे दिल को छू जाता है. वीर लगातार उसकी खुशी और भलाई को प्राथमिकता देता है. बुलबुल और वीर में, मैं लक्ष्मी और नारायण द्वारा साझा किए गए शाश्वत प्रेम की प्रतिध्वनि देखता हूं."

ytr

चल रहे कथानक में, वीर बुलबुल को एक कॉलेज पोशाक के साथ आश्चर्यचकित करता है, लेकिन वह इसके बजाय एक साड़ी चुनती है. इस बीच, कावेरी और दृष्टि बुलबुल के खिलाफ साजिश रचती हैं, जिससे वर्धन की भूमिका उजागर हो जाती है. बुलबुल ने कॉलेज में रैगिंग का सामना करते हुए बहादुरी से वर्णिका के साथ अपने संबंध का खुलासा किया. वीर उसके लचीलेपन को देखता है और वर्णिका की धमकी के खिलाफ उसके साथ खड़ा होता है. दृष्टि अनजाने में बुलबुल के भोजन का श्रेय लेती है, और रुक्मणी वीर को परिसर की सुरक्षा चिंताओं के बारे में चेतावनी देती है. वीर एक संदिग्ध योजना में अविनाश की संलिप्तता का खुलासा करता है. क्या वह परिसर की सुरक्षा सुनिश्चित करने में सफल होंगे?

अधिक जानने के लिए देखते रहिए 'मेरा बलम थानेदार', हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, केवल कलर्स पर!

Read More:

डायरेक्टर के कहने पर इस फिल्म में शाहरुख़ चले थे आग पर, जा सकती थी जान

फिल्म 'दिल चाहता है' में लीड एक्ट्रेस होती स्मृति ईरानी? किया खुलासा

दीपिका और रणवीर को रामलीला के लिए क्यों करना चाहिए करीना का शुक्रिया

शूट से पहले स्टार्स करते हैं इन चीज़ों की मांग,फराह खान ने किया खुलासा

Latest Stories