डांस दीवाने 4 में पहुंचकर माधुरी दीक्षित ने पति संग किया रोमांटिक डांस

टेलीविज़न:डांस दीवाने सीजन 4 टेलीविजन के मशहूर रिएलिटी शो में से एक हैं. जानकारी के लिए बता दें फिल्म हम आपके हैं कौन फिल्म की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित शो की जज हैं.

author-image
By Preeti Shukla
New Update
deewane.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न:डांस दीवाने सीजन 4 टेलीविजन के मशहूर रिएलिटी शो में से एक हैं. जानकारी के लिए बता दें फिल्म हम आपके हैं कौन फिल्म की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित शो की जज हैं. शो में हाल ही में निर्माताओं ने एक्ट्रेस और जज माधुरी दीक्षित के लिए एक सरप्राईज़ का आयोजन किया क्योंकि उनका जन्मदिन करीब आ रहा है.15 मई को 57 साल की होने जा रहीं माधुरी के लिए एक स्पेशल एपिसोड का आयोजन किया गया, जहां उनके पति, डॉ. श्रीराम नेने और उनके प्यारे पालतू कुत्ते कार्मेलो ने शो में सरप्राईज़ एंट्री की.

पति ने की सरप्राईज़ एंट्री 

Madhuri Dixit petforms with husband Dr Sriram Nene on sets of Dance Deewane Season 4.

शो के प्रोमो क्लिप में, जब मेजबान और कॉमेडियन भारती सिंह मंच पर श्रीराम नेने और कार्मेलो का स्वागत करती हैं, तो माधुरी सरप्राईज़ दिखाई देती हैं अपने पति को देखकर, माधुरी उनसे स्नेहपूर्ण किस पाकर उत्साह से झूम उठती है.हैरान से रोमांचित होकर वह कहती है, "ओएमजी, यह सबसे बड़ा आश्चर्य है!" इसके बाद यह कपल ऑडियंस के लिए उनके प्रिय गीत "तुमसे मिलके" पर एक रोमांटिक डांस पेश करती है, जो मंच पर उनकी केमिस्ट्री और आकर्षण को दिखाता है.

वीडियो किया गया शेयर 

वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, “माधुरी के बर्थडे स्पेशल एपिसोड में आए उनके पति मंच पर डांस करेंगे, जहां हुई उनकी खास मेहमान नवाजी, देखिये डांस दीवाने, हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर.”

झलक दिखला जा में भी आ चुके हैं नज़र 

Madhuri Dixit Husband Shriram Nene Wrote Happy Good Friday Brutally Trolled  For Wishing - Entertainment News: Amar Ujala - Madhuri Dixit:'हैप्पी' गुड  फ्राइडे... लिख बुरे फंसे श्रीराम नेने, माधुरी के पति को

यह पहली बार नहीं है जब श्रीराम ने माधुरी के डांस शो के सेट की शोभा बढ़ाई है,2013 में, झलक दिखला जा के छठे सीज़न के दौरान, उन्होंने इसी तरह की एंट्री  की थी. डॉ. नेने का एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां वह परिवार के सदस्यों के साथ इंटरव्यू करते हैं, पौष्टिक व्यंजन शेयर करते हैं और अपने फॉलोअर्स  को चिकित्सा सलाह देते हैं माधुरी अक्सर उनके चैनल पर आती हैं, उनके पसंदीदा डिशेज़  पर चर्चा करती हैं और उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी देती हैं.

Madhuri Dixit, Madhuri Dixit husband, Dr Shriram Nene, Dance Deewane Season 4, Dance Deewane Season 4 clip, madhuri dixit Dance Deewane Season 4

Read More:

सोनाली ने कैंसर के समय को किया याद,कहा 'मुझे बचने की 30 प्रतिशत..'

चमकीला की रिलीज़ के बाद रहमान ने इम्तियाज को दी घमंड न करने की सलाह?

'मैं हूँ ना' एक्टर जायेद खान ने फराह को बताया सौतेली माँ?

शाहरुख़ खान की इस फिल्म से करण जौहर और फराह बने थे बेस्ट फ्रेंड

Latest Stories