मीठा खट्टा प्यार हमारा: प्रेरणा सिंह ने अपने किरदार की एक झलक दिखाई

स्टार प्लस अपने नए वेंचर मीठा खट्टा प्यार हमारा के साथ कुछ अनजाने स्पेस में कमद रख रहा है, जिसमें प्रेरणा सिंह, अविनाश मिश्रा और आरची सचदेवा हैं। पुणे की पृष्ठभूमि पर आधारित ये शो एक लड़की की कहानी पेश करेगा...

New Update
uyiy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस अपने नए वेंचर मीठा खट्टा प्यार हमारा के साथ कुछ अनजाने स्पेस में कमद रख रहा है, जिसमें प्रेरणा सिंह, अविनाश मिश्रा और आरची सचदेवा हैं। पुणे की पृष्ठभूमि पर आधारित ये शो एक लड़की की कहानी पेश करेगा जिसका नाम सजीरी (प्रेरणा सिंह) है, जो हमेशा दोस्तों में जीती है, विश्वास करती है और हमेशा हल्के में ली जाने वाली लड़की है। ऐसे में क्या सजीरी को कभी विश्वास होगा कि वह जीवन और प्यार में स्टार की तरह चमक सकती है? शो, मीठा खट्टा प्यार हमारा, सजीरी और शिवम (अविनाश मिश्रा) की पेचीदगियों और रिश्तों पर भी जोर देगा और दिखाया जाएगा कैसे सजेरी का आत्मविश्वास उनकी कुकिंग में झलकता है, क्योंकि वह एक शेफ बनने का सपना देखती है। शो का सार सजीरी की आंतरिक सेल्फ ट्रांसफॉर्मेशनल जर्नी है। मीठा खट्टा प्यार हमारा आम से अद्भुत बनने तक सेल्फ कॉन्फिडेंस की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी पर भी फोकस करेगा।

उइय्क

पहली बार प्रेरणा सिंह को स्टार प्लस के साथ काम करते हुए देखा जाएगा शो मीठा खट्टा प्यार हमारा में। प्रेरणा सिंह शो में सजीरी का किरदार निभाती नजर आएंगी। सजीरी का किरदार दर्शकों को पसंद आएगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि सजीरी, शिवम और सांची के लिए आगे क्या है। बता दें, प्रेरणा सिंह पहले एक इंजीनियर थीं फिर एक्टिंग में किस्मत आजमाना चाहती थी। उन्हें माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म आजा नचले में भी देखा गया था।

yuj

स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा में नजर आने वाली प्रेरणा सिंह उर्फ सजीरी ने शेयर किया,

"मुझे स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा का हिस्सा होने पर खुशी, घबराहट  और उत्साह एक साथ महसूस हो रहा है। मैं अचानक इस शो का हिस्सा बनीं। मैं इसके निर्माताओं के संपर्क में आया। सजीरी की भूमिका के लिए मैंने शो के निर्माताओं से संपर्क किया। मैंने सोचा कि इसे आज़माना सही है क्योंकि सजीरी और प्रेरणा में ऐसे जैसे गुण हैं, और मैं यहां हूं। एक किरदार के रूप में सजीरी दर्शकों को पसंद आएगी, दर्शकों को उसकी मासूमियत देखने को मिलेगी और वह हर सिचुएशन को मुस्कुराहट के साथ कैसे संभालती है। मुझे सजीरी के किरदार पर निबंध लिखने में मजा आ रहा है। सजीरी मेरे दिल के बहुत करीब है। तो बने रहें!"

ujtyu

मीठा खट्टा प्यार हमारा 24 अप्रैल को शाम 6.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है।

Read More:

डायरेक्टर के कहने पर इस फिल्म में शाहरुख़ चले थे आग पर, जा सकती थी जान

फिल्म 'दिल चाहता है' में लीड एक्ट्रेस होती स्मृति ईरानी? किया खुलासा

दीपिका और रणवीर को रामलीला के लिए क्यों करना चाहिए करीना का शुक्रिया

शूट से पहले स्टार्स करते हैं इन चीज़ों की मांग,फराह खान ने किया खुलासा

Latest Stories