क्या प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति बंद हो रहा है?

टेलीविज़न : भारतीय टेलीविजन में, शो जिसने दिलों पर कब्जा कर लिया है और भावनाओं को जगाया है, वह कोई और नहीं बल्कि अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा अभिनीत प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति है

New Update
Pyaar ka Pehla Adhyaya Shiv Shakti
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टेलीविजन में, शो जिसने दिलों पर कब्जा कर लिया है और भावनाओं को जगाया है, वह कोई और नहीं बल्कि अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा अभिनीत प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति है, जो प्रतीक शर्मा के स्टूडियो एलएसडी की रचनात्मक दृष्टि के तहत निर्मित है. यह रोमांटिक गाथा घर-घर में पसंदीदा बन गई है, जो प्यार, नियति और शाश्वत संबंधों की एक मनोरम कहानी बुनती है. 

शो बंद होने की अफवाहें

इस प्रिय श्रृंखला के भविष्य के बारे में अटकलें लगाने वाली अफवाहें हाल ही में सामने आई हैं. प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति यहीं रहेगा और बंद नहीं होगा! घूमती गपशप के विपरीत, कोई आसन्न प्रतिस्थापन प्रतीक्षा में नहीं है. स्टूडियो एलएसडी की टीम बिना किसी व्यवधान के शिव और शक्ति की यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है.

हालांकि फुसफुसाहट भविष्य की योजनाओं पर अटकलें लगाने का प्रयास कर सकती है, लेकिन शिव शक्ति के स्थान पर कदम रखने के लिए कोई 'चांदनी' शो नहीं है. तो, इस शो के सभी समर्पित प्रशंसकों, निश्चिंत रहें. शिव और शक्ति के साथ आपकी यात्रा अभी ख़त्म नहीं हुई है. अधिक मनोरम एपिसोड के लिए बने रहें. रोमांस और नियति का जादू आपको सप्ताह दर सप्ताह मंत्रमुग्ध करता रहे!

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories