TMKOC को छोड़ने के 2 साल बाद राज अनादकट ने की टीवी पर वापसी'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज अनादकट दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाते थे. वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के दो साल बाद, राज अनादकट एक बार फिर हमारे टीवी स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हैं.

New Update
Raj Anadkat

Raj Anadkat

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज अनादकट दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाते थे. दिसंबर 2022 में शो छोड़ने से पहले वह पांच साल तक शो का हिस्सा रहे. वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के दो साल बाद, राज अनादकट एक बार फिर हमारे टीवी स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हैं. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने YouTube व्लॉग में किया हैं.

टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं राज 

Raj Anadkat left Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah showpost, shared  information, said- it has been a wonderful journey | राज अनादकट ने छोड़ा  तारक मेहता का उल्टा चश्मा: पोस्ट शेयर कर दी

राज अनादकट ने अपने YouTube व्लॉग में कहा, "मैं इस नई जर्नी के लिए बेहद एक्साइटेड हूं. मैं मुख्य किरदार निभाने जा रहा हूं. मुझे पता है कि आप सभी मुझे टीवी पर वापस देखने का इंतजार कर रहे हैं, मैं काफी उत्साहित और नर्वस हूं. मैं आखिरकार शो के लिए पेपर साइन कर रहा हूं. मैंने मॉक शूट भी किया और मैं सेट पर भी गया. मैं जल्द ही अपने व्लॉग पर इसकी एक झलक साझा करूंगा".

नए शो के लेकर एक्साइटेड है राज अनादकट

EXCLUSIVE: Raj Anadkat reacts to reports of him quitting Taarak Mehta Ka  Ooltah Chashmah | PINKVILLA

वहीं राज अनादकट ने अपने व्लॉग शो या अपने किरदार के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की. लेकिन उन्होंने कहा,  "आखिरकार मेरा नया शो, मैं धन्य महसूस कर रहा हूं. मैं आप सभी के साथ सब कुछ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता. कृपया मुझे और मेरे किरदार को प्यार करते रहें. मैं शो के बारे में चुप हूं, लेकिन मैं सभी विवरण शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता".

इस वजह से राज अनादकट ने TMKOCको कहा अलविदा

Raj Anadkat leaving Taarak Mehta Serial: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah  Tapu Aka Raj Anadkat leaving the show because of DATING rumours- टप्पू छोड़  रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो, मुनमुन

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने की वजह बताते हुए एक्टर ने कहा था, "मैंने यह शो पांच साल तक किया और मैंने इस शो के लिए 1,000 से ज़्यादा एपिसोड किए. यह सफर मेरे लिए बहुत खूबसूरत रहा. लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैं इस क्षेत्र में और आगे बढ़ना चाहता था. मैं अलग-अलग किरदार निभाना चाहता था. मैंने यह फैसला लिया और मैं इस अवसर के लिए भगवान का शुक्रगुज़ार हूं. मुझे टप्पू के रूप में स्वीकार करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. कभी-कभी आपको जीवन में ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं. यह आपके जीवन का एक हिस्सा है".

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Read More:

'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर Deepika Padukone ने किया इरफान खान को याद

'अस्तित्व के खतरों' को लेकर Babil Khan ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी Ananya Pandey

ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल के 'मौकापरस्त' वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories