Shiwani Chakraborty ने अपने शो 'माटी से बंधी डोर' के बारे में बात की

शो में अपनी भूमिका पर अधिक प्रकाश डालते हुए वह कहती हैं, ''माटी से बंधी डोर मेरा आगामी शो है जो जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। मैं नायिका की बड़ी बहन की भूमिका निभा रही हूं। मेरा किरदार काफी जटिल है, इसमें कई परतें हैं जिनका दर्शकों को आनंद आएगा...

New Update
Shiwani Chakraborty talks about her new show Maati Se Bandhi Dor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शो में अपनी भूमिका पर अधिक प्रकाश डालते हुए वह कहती हैं, ''माटी से बंधी डोर मेरा आगामी शो है जो जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। मैं नायिका की बड़ी बहन की भूमिका निभा रही हूं। मेरा किरदार काफी जटिल है, इसमें कई परतें हैं जिनका दर्शकों को आनंद आएगा। शो में प्रत्येक चरित्र का अपना अनूठा स्वाद है जो दर्शकों को शो के सार में जाने के लिए अलग-अलग व्यक्तित्व और कहानी पेश करता है जो "माटी" की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो पात्रों के संघर्षों, सफलताओं और चुनौतियों का प्रतीक है। परिवार की सबसे बड़ी बहन होने के नाते, मैं अपने परिवार के साथ चुनौतियों से गुजरूंगी। मैं अभी बहुत कुछ नहीं बता सकता, लेकिन निश्चिंत रहें, बड़ी बहन की यात्रा के अपने अनोखे मोड़ हैं।

शिवानी यह भी कहती हैं,

k

एक अभिनेता के दिमाग में सबसे पहली बात जो आती है वह है, ''मैं बेकार नहीं बैठना चाहती.'' हाल ही में, मेरा शो "शरवानी" शेमारू पर प्रसारित हुआ और मैं उस भूमिका का आनंद ले रही थी। हालाँकि, जब कहानी आगे बढ़ती है, तो चीजें बदल जाती हैं और पात्र विकसित होते हैं। इसलिए, मुझे कुछ देर के लिए ब्रेक लेना पड़ा।' उस दौरान मैं कई जगहों पर ऑडिशन दे रही थी और लुक टेस्ट कर रही थी। कुछ अवसर काम आये, जबकि कुछ नहीं। फिर, यह नया शो एक दोस्त रियाज़ के माध्यम से मेरे पास आया जो एक कास्टिंग डायरेक्टर भी है। हमने पहले भी चार शो में साथ काम किया है और वह हमेशा मेरी भूमिकाओं को अंतिम रूप देने वाले व्यक्ति रहे हैं। एक दिन, उन्होंने मुझे इस नई भूमिका के लिए प्रयास करने के बारे में एक वॉयस नोट भेजा, जिसमें सभी विवरण दिए गए थे। यह दिलचस्प और अलग लग रहा था, इसलिए मैंने ऑडिशन देने का फैसला किया। आख़िरकार, मुझे मॉक शूट के लिए कॉल आया। दिलचस्प बात यह है कि शुरुआत में मुझे जो चरित्र विवरण मिला, वह शो के लिए अंततः तय किए गए चरित्र से बिल्कुल अलग था। मॉक शूट में मेरे किरदार के गुणों से लेकर जिस तरह से मैंने भूमिका निभाई, सब कुछ पूरी तरह से बदल गया। एक अभिनेता के रूप में, मेरा काम अनुकूलन करना है, इसलिए मैंने चुनौती स्वीकार की और प्रवाह के साथ चला गया। बदलावों के बावजूद, मैंने इस प्रक्रिया का आनंद लिया।

n

शिवानी के अनुसार शो की यूएसपी मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अंकित गुप्ता हैं। वह कहती हैं, ''वह स्वाभाविक रूप से अपने स्वयं के दर्शकों को लाते हैं, जो पहले से ही वह सब कुछ देखने के इच्छुक होते हैं जिसमें वह शामिल होते हैं। इसके अलावा, हमारी मुख्य अभिनेत्री रुतुजा बागवे मराठी उद्योग से आती हैं, और मेरी मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री की एनएसडी से रिपर्टरी में पृष्ठभूमि है। यहां तक कि हमारे अन्य सहायक पुरुष कलाकार भी मराठी उद्योग से हैं, जो हमारे कलाकारों की समृद्धि में योगदान दे रहे हैं। लेखकों द्वारा खूबसूरती से लिखी गई हमारी कहानी में ऐसी परतें हैं जो दर्शकों को पसंद आएंगी। हालांकि कुछ लोगों को विषय परिचित लग सकता है, क्योंकि यह जीवन की चुनौतियों से संबंधित है, इसकी गहराई दर्शकों को पसंद आएगी। इस बार, हम "माटी" पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जिसे अक्सर भोजन उपलब्ध कराने में महत्वपूर्ण भूमिका के बावजूद नजरअंदाज कर दिया जाता है। शिवानी भी शो का एक महत्वपूर्ण पहलू साझा करती हैं। “हमारी निर्देशकीय टीम का दृष्टिकोण प्रामाणिकता बनाए रखना है। इसलिए उन्होंने अभिनेताओं को इतना स्वाभाविक रहने का निर्देश दिया है जैसे कि वे अपने घर में हों। शॉट लेने और दृश्य में यह प्रामाणिकता हमारे शो को एक वास्तविक एहसास देती है, जो इसे विशिष्ट धारावाहिक नाटकों से अलग बनाती है। जबकि टीवी शो में स्वाभाविक रूप से कुछ नाटकीय तत्व होते हैं, हमारा शो सिनेमाई गुणवत्ता बनाए रखता है, एक प्राकृतिक और प्रामाणिक ग्रामीण अनुभव प्रदान करता है, जो हमारे शो की यूएसपी भी है।

k

Read More:

कान्स मंथन स्क्रीनिंग पर नसीरुद्दीन नहीं रोक पाए आंसू, 'मुझे गर्व...'

भंसाली का कहना है कि उन्हें तवायफें आकर्षित करती है, 'राशन के...' नहीं

कांस में दूसरे दिन कियारा आडवाणी ने दिखाई दिवा वाइब

भंसाली ने सलमान-शाहरुख़ के ह्यूमर पर कही ये बात

Latest Stories