Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा की जीत से रूही को हुई जलन!

टेलीविज़न: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही का ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों को बांधे हुए है.. मौजूदा ट्रैक और भी दिलचस्प होता जा रहा है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही का ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों को बांधे हुए है.. मौजूदा ट्रैक और भी दिलचस्प होता जा रहा है. संजय कावेरी को बताता है कि अभिरा ने जानबूझकर यह खेल रचा है, और कहा कि अगर अरमान और रोहित फिर से एक हो गए, तो रोहित अरमान को सब कुछ दे देगा और उसके पास कुछ नहीं बचेगा. बाद में, रोहित अरमान को दूर धकेल देता है, और अभिरा देसी बॉयज टीम को बुलाती है, उन्हें शर्त के बारे में याद दिलाती है. वे आर्यन के सामने घुटने टेकते हैं, उसके पैर छूते हैं, और माफी मांगते हैं. मनीषा अभिरा को हर चीज के लिए धन्यवाद देती है.

अभिरा को देखकर रूही को हुई ईर्ष्या

वहीं शो में अगले दिन पोद्दार हाउस में, सभी अभिरा को जीत के लिए धन्यवाद देते हैं, और रूही उसे देखकर ईर्ष्या महसूस करती है. कावेरी रूही से रोहित के घाव पर कुछ दवा लगाने के लिए कहती है. रोहित गुस्से में फर्स्ट एड बॉक्स फेंक देता है और रूही पर चिल्लाता है क्योंकि वह अभिरा और अरमान को देखती है. माधव रोहित से बात करने के लिए उसके कमरे में आता है और रोहित कहता है कि उसने हमेशा अरमान का साथ दिया है.

अभिरा की बातें सुनकर चौंकी रूही 

गोयनका हाउस में मनीष स्वर्णा से कहता है कि रूही को पोद्दार के घर पर नहीं रहना चाहिए क्योंकि यह उसके लिए अच्छा नहीं है. आउटहाउस में अभिरा और अरमान एक दूसरे पर दवा लगाते हैं और अरमान अभिरा को रूही के पैनिक अटैक के बारे में बताता है जब वह उसे थेरेपिस्ट के पास ले जाता है. वह कहता है कि उसने उस दिन रूही से साफ-साफ कहा था कि वह सिर्फ अभिरा से प्यार करता है. रूही देखती है कि अरमान और अभिरा एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह घुलमिल रहे हैं और उसे दुख और जलन महसूस होती है. बाद में, रूही अभिरा के पास जाती है, जो उसे अरमान और रोहित के बचपन के वीडियो दिखाती है जिसमें बताया गया है कि उनके बीच सब कुछ बहुत बढ़िया था और रूही को लगता है कि अभिरा उस पर आरोप लगा रही है. अभिरा रूही से कहती है कि अरमान ने कहा है कि वह अभी भी उससे आगे नहीं बढ़ी है और यह सुनकर रूही चौंक जाती है. शो का निर्माण डायरेक्टर्स कट ने किया है.

People also ask:

ये रिश्ता क्या कहलाता है के कलाकार 2024?

इस सीरीज का निर्माण राजन शाही ने डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत किया है. इसमें पहले हिना खान , करण मेहरा , शिवांगी जोशी , मोहसिन खान , प्रणाली ने अभिनय किया था. राठौड़ , हर्षद चोपड़ा और शहजादा धामी . वर्तमान में, इसमें समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित हैं.

Latest Stories