टेरेंस लुईस ने बाल दिवस के मौके पर आर्ट ऑक्शन ‘सेलिब्रेट लाइफ’ में लिया हिस्सा

1 min


Terence Lewis walks for a social cause 'Celebrate Life' on Children's Day Eve

अनाथालयों और चाइल्डकेयर संस्थानों में रहने वाले बच्चों का समर्थन करने के प्रयास में, प्रसिद्ध समाजवादी, शिक्षाविद, वकील, डॉक्टर, डिजाइनर, गायक और अभिनेता 13 नवंबर को सेंट रेगिस होटल, मुंबई में रैंप पर चले। ‘सेलिब्रेट लाइफ, बी अलाइव’ कला नीलामी के लिए एक मेडली वॉक था। इसमें टेरेंस लुईस, अभिनेत्री मधू, स्टाइलिस्ट अर्जुन खन्ना, नारंग, संगीता सिंह, सविता सिंह, सुमन अग्रवाल, श्वेता शेट्टी, अंकुर खोसला, अहाना देओल वोहरा, सुनीता राव और कई प्रसिद्ध हस्तियों शामिल हुईं।

Madhoo, Farhana Vohra, Terence Lewis_compressed
Madhoo, Farhana Vohra, Terence Lewis

इस अवसर पर टेरेंस लुईस ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे जीवन में इतना कुछ मिला है, जिसे मैं वापस देना चाहता हूं। ऐसे बहुत सारे भाग्यशाली बच्चे हैं, जिन्हें आश्रय, शिक्षा के विकास की जरूरत है। हम सभी को एक बच्चे के जीवन में फर्क करना चाहिए। मैं इस कार्यक्रम ‘सेलिब्रेट लाइफ’ का समर्थन कर रहा हूं, ताकि इस कारण के लिए धन और जागरूकता बढ़ाई जा सके। हम जो कुछ भी कर सकते हैं उसमें कुछ कम करें।”

बता दें कि आर्ट ऑक्शन की आय को एक एनजीओ, कैटलिस्ट फॉर सोशल एक्शन को दान किया जाएगा जो अनाथालयों और चाइल्डकेयर संस्थानों में रहने वाले बच्चों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। कैटालिस्ट्स फॉर सोशल एक्शन द्वारा की गई इस नेक पहल से 4 राज्यों में 65+ चाइल्डकेयर संस्थानों में प्रतिवर्ष 1600 से 3600 से अधिक बच्चों तक लाभार्थी बढ़ रहे हैं। एनजीओ ने 120 से अधिक किशोरों को उच्च शिक्षा और कौशल प्रशिक्षण प्रदान किया है और सफलतापूर्वक 40 बच्चों को नौकरियों में रखा है।

Farhana Vohra with Terence Lewis_compressed
Farhana Vohra with Terence Lewis

इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रैंप वॉक था, जिसमें 30 जानी-मानी हस्तियों ने अपने परिवार के साथ रैंप वॉक किया। अग्रणी डिजाइनरों के साथ अपने नवीनतम संग्रह को प्रदर्शित करते हुए। 30 प्रमुख कलाकारों ने कला नीलामी में अपना काम किया है, यह एक मिर्की आर्ट नीलामी है, जो जया लांबा द्वारा क्यूरेट की गई है। मर्लिन डिसूजा, प्रमुख संगीतकार और शियान दीवान, शाहरियार आतिया और सुनीता राव के साथ पियानोवादक ने दर्शकों का मनोरंजन किया।

और पढ़ें- विराट कोहली ने इंदौर की गलियों में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये