बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही 27 साल की इस एक्ट्रेस ने नहीं निभाया नेगेटिव रोल न ही दिए कभी इंटिमेट सीन्स

1 min


कीर्ति सुरेश

साउथ की जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने भारतीय फिल्मों में एक लम्बा सफ़र तय किया हैं। कीर्ति सुरेश का जन्‍म 17 अक्‍टूबर को हुआ था। और अब वह 27 साल की हैं, वह आधी तमिल और आधी मलयाली हैं क्‍योंकि उनके पिता मलयालम प्रड्यूसर सुरेश कुमार और मां तमिल ऐक्‍ट्रेस मेनका हैं।

यहाँ देखे कीर्ति सुरेश की तस्वीर

कीर्ति सुरेश

कीर्ति ने चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर साल 2000 में आई ‘पायलट्स’ से अपना फिल्‍मी डेब्‍यू किया था। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन किया था। कीर्ति सुरेश की दूसरी फिल्‍म Achaneyanenikkishtam भी सफल रही।

इसके बाद 2002 में आई उनकी फिल्‍म ‘कुबेरन’ भी हिट साबित हुई और इसके बाद उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अभिनेत्री ने फिल्मों में और कुछ टेलीविजन शोज़ में भी काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई।

कीरथि सुरेश

कीर्ति सुरेश ने अपने भारतीय पहनावे से ना केवल साउथ को बल्कि पूरे विश्व को प्रभावित किया। फैशन डिजाइनर की पढ़ाई करने वाली कीर्ति ने फिल्मों में हमेशा लीड रोल निभाया, साथ ही कीर्ति के पास कभी कोई नेगेटिव रोल या फिर कोई इंटिमेट सीन ना देने का रिकॉर्ड हैं।

जी हां एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने कभी कोई इंटिमेट सीन्स नहीं दिए हैं, हालाँकि उनके कांट्रेक्ट के मुताबिक उसमे साफ़ लिखा हैं की वह फिल्म में किसी भी प्रकार का कोई इंटिमेट सीन नहीं देगी। कीर्ति का कहना है की वह निर्माता दुवारा कहे जाने वाले इस तरह के सीन्स को करने में सहज महसूस नहीं करती हैं।

उन्हें लिपलॉक सीन करने में असहज महसूस होता हैं। हालाँकि उनके करियर में इस के चलते उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता रहा हैं एक अच्छी एक्टिंग स्किल्स होने के चलते अभिनेत्री को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं क्योंकि कभी कभी ये सीन्स स्क्रिप्ट की डिमांड होती हैं।

कीर्ति सुरेश

कीर्ति ने अब तक करीब दर्जनों फिल्मों में अभिनय किया साथ ही कई पुरस्कार भी जीते। बेहतरीन अदायगी के लिए उन्हें ‘Asianet Film Awards’ में सबसे पॉपुलर तमिल एक्ट्रेस के सम्मान से नवाजा जा चुका है।

यहाँ देखे पुरुस्कार प्राप्त करते हुए तस्वीर

कीर्ति सुरेश

 

पिछले साल रिलीज हुई लेजंडरी ऐक्‍ट्रेस सावित्री पर बेस्‍ड बायोपिक “महानती” में कीर्ति के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस फिल्म में उनके किरदार के लिए उन्हें बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। कीर्ति के इन्स्टाग्राम पर अब 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

 देखे कीर्ति की इन्स्टाग्राम तस्वीर

कीर्ति सुरेश

कीर्ति ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया हैं। साथ ही जल्द अब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिगज अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म मैदान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

कीरथि सुरेश

यह फिल्म फुटबॉल प्‍लेयर ‘सैय्यद अब्‍दुल रहीम’ पर बेस्‍ड होगी और इसमें वह अजय की पत्‍नी का किरदार निभाएंगी। फिल्म ‘बधाई हो’ के डायरेक्टर अमित शर्मा फिल्म को डायरेक्ट करेगे साथ ही बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता फिल्म को प्रोडूस करेगे।


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये