फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर में कोरोना की दस्तक, जानें क्यों पूरे परिवार समेत हुए क्वारंटीन

1 min


Producer Boney Kapoor

प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले एक शख्स को हुआ कोरोना…!

कोरोनावायरस का सबसे ज्यादा कहर मुंबई में ही देखने को मिल रहा है और अब बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रह गई है। पहले कनिका कपूर, फिर हॉलीडे मूवी फेम फ्रेडी दारूवाला के पिता। और अब तो फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर पर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है।

जी हां…बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले एक 23 साल के शख्स में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। फिल्म प्रोड्यूसर ने खुद इस बात की जानकारी मीडिया को दी है।

बोनी पूरे परिवार समेत हैं सुरक्षित

हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां खुशी, जाह्नवी कपूर और घर का पूरा स्टाफ सभी पूरी तरह से ठीक हैं। उनमें कोरोना का किसी भी तरह का कोई लक्षण नज़र नहीं आया है। जिससे बाद इनके फैंस ने राहत की सांस ली है। साथ ही उन्होने ये भी बताया कि लॉकडाऊन के बाद से ही वो घर में हैं और उनके घर से कोई भी बाहर नहीं गया है।

शनिवार से बिगड़ी थी हाउस हेल्प की तबीयत

मीडिया में एक प्रेस रिलीज़ जारी की गई है जिसमें प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बताया है कि उनके लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स वाले घर में काम कर रहे  23 साल के चरण साहू का COVID 19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। साहू की तबीयत बीते शनिवार से खराब थी जिसके बाद उन्हें टेस्ट के लिए भेजा गया और साथ ही आइसोलेट भी कर दिया गया। वहीं अब टेस्ट रिपोर्ट्स पॉजिटिव आने के बाद सोसायटी की अथॉरिटीज और बीएमसी के अधिकारियों को भी इसके बारे में सूचित किया गया है। अब बीएमसी साहू को क्वारंटीन सेंटर लेकर गई है। बोनी कपूर ने साहू के जल्द ठीक होने की भी कामना की।

Producer Boney Kapoor

कनिका कपूर भी पाई गई थीं कोरोना पॉजीटिव

आपको बता दें कि कनिका कपूर वो पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी थीं जो कोरोना पॉजीटिव पाई गई थीं। इस ख़बर के सामने आने के बाद काफी हंंगामा मचा था। कनिका कपूर पर लापरवाही बरतने के आरोप भी लगे थे। हालांकि कनिका ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। वहीं अब कनिका ठीक हो चुकी हैं और अपने घर भी आ चुकी हैं।

और पढ़ेंः ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक और सस्पेंस ड्रामा मूवी की दस्तक, नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज़ होगी अनुराग कश्यप की Choked


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये