फोर मोर शॉट्स प्लीज वेब सीरीज का दूसरा सीजन तैयार , अमेजॉन प्राइम पर इस दिन से होगा शुरू

1 min


फॉर मोर शॉट्स प्लीज

”फोर मोर शॉट्स प्लीज”वेब सीरीज का दूसरा सीजन तैयार , अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में होगी उपलब्ध

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ” फोर मोर शॉट्स प्लीज ” (2019 ) तो आपको याद ही होगी। इस वेब सीरीज को पसंद करने वालों के लिए एक खुशखबरी है कि इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट आप जल्द ही देख पाएंगे। फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में तेजी से महिला प्रधान कंटेंट की मांग बढ़ रही है। दर्शकों की रुचि देखते हुए मेकर्स भी इस तरह के कंटेंट तमाम प्लेटफॉर्म पर परोस रहे है। ऐसी ही एक वेब सीरीज फॉर मोर शॉट्स प्लीज भी है, जिसका सीजन 2 दस्तक देने को तैयार है।

चार महिलाओं की कहानी

फॉर मोर शॉट्स प्लीज

Source – Pinterest

इसकी कहानी वहीं से आगे बढ़ती है जहां से पहले सीजन की कहानी खत्म हुई थी। इसमें आज की महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली विभिन्न स्तरों की समस्याओं देखने को मिलेगी वहीं दूसरे सीजन(फोर मोर शॉट्स प्लीज 2) में चार ऐसी महिलाओं की कहानी से रूबरू करवाया जाएगा जो मुम्बई जैसे शहर में दोस्ती बनाये रखने की खोज करती है। दूसरे सीजन में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू, के साथ प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम्, सिमोन सिंह और अमृता पुरी मुख्य भूमिकाओं में है।

इस दिन से हिंदी , तेलुगु और तमिल भाषा में देख पाएंगे आप

फॉर मोर शॉट्स प्लीज

Source – Pinkvilla

जहां पहले सीजन की शूटिंग मुंबई और गोवा जैसे शहरों में की गई थी वहीं नए सीजन की शूटिंग देश के साथ विदेश में भी की गई है। इसमें उदयपुर और इस्तांबुल जैसे शहर भी शामिल है। दूसरे सीजन (फोर मोर शॉट्स प्लीज 2) का ट्रेलर 31 मार्च 2020 में लॉन्च किया जाएगा और 17 अप्रैल 2020 को इसकी स्ट्रीमिंग शुरू होगी। इस शो को दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में करीब 200 देशों में देख सकते है।

फॉर मोर शॉट्स प्लीज

Source – Youtube

अनु मेनेन द्वारा निर्देशित ”फॉर मोर शॉट्स” का पहला सीजन 25 जनवरी 2019 को स्ट्रीम हुआ था। बीते दिनों इसका पहला पोस्टर सामने आया था। दूसरे सीजन को लेकर मुख्य कलाकारों ने अपनी खुशी और उत्साह पहले ही प्रकट कर चुके है। उन्हें उम्मीद है कि पहले सीजन की तरह ही इस सीजन को भी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल होगी।

ये भी पढ़ें– लॉकडाउन की वजह से घर में बैठे बोर हो रहे हैं, तो देखें संजय मिश्रा की ये 10 फिल्में


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये