धमाकेदार ज़ोम्बी फिल्म Train to Busan का आ गया है सीक्वल , यहाँ देखें ट्रेलर

1 min


Train to Busan : के सीक्वल Peninsula का ट्रेलर हुआ रिलीज , जोंबीज को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

दक्षिण कोरिया के मशूहर निर्देशक यिओन सैंग हो की फिल्म पेनिनसुला का टीजर ट्रेलर सामने आ चुका है। यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई फिल्म Train to Busan का सीक्वल है। इस फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था। Train To Busan को बेस्ट जोंबीज मूवी के लिए जाना जाता है। ‘ट्रेन टू बुसान’ भारत में व्यापक थिएटर रिलीज़ करने वाली पहली दक्षिण कोरियाई फिल्म थी। यह भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी। फिल्म अपने संदेश को व्यक्त करने और इमोशनली दर्शकों जोड़ने में कामयाब रही।

पहले पार्ट ने मिलियंस में की थी कमाई (Train To Busan)

Train to Busan

Source – Youtube

Train to Busan का प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल के मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन में 13 मई को हुआ था। फिल्म ने 2016 की पहली कोरियाई फिल्म के रूप में एक रिकॉर्ड बनाया, जिसने 10 मिलियन से अधिक थियेटर जाने वालों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।Train To Busan ने दुनिया भर में $ 93.1 मिलियन की कमाई की। यह मलेशिया में सबसे अधिक कमाई करने वाली कोरियाई फिल्म बनी। हांगकांग, सिंगापुर और दक्षिण कोरिया में 11 मिलियन से अधिक कमाई की।इस फिल्म को अपनी कमाल की कहानी और अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से नवाजा गया था।

Train To Busan

Source – Youtube

Train To Busan की कहानी की बात करें तो सेऑक वू अपनी बेटी के साथ उसका जन्मदिन मनाने और अपनी पत्नी से मिलने के लिए ट्रेन से बुसान जाता है। हालांकि,उनकी यात्रा भयानक अनुभव में बदल जाती है। वे दक्षिण कोरिया में जोंबीज के बीच फंस जाते है।

Train to Busan 2: Peninsula Trailer

Train to Busan

Source – Youtube

इस हॉरर फिल्म (Train to Busan 2 Peninsula)का ट्रेलर जोंबीज के आतंक से भरा हुआ है। जिसकी कहानी ‘ट्रेन टू बुसान’ के चार साल बाद के समय को दर्शाती है। इस कहानी में खत्म होती दुनिया में अपनी सलामती के लिए हर कोई लड़ रहा होता है।पेनिनसुला के टीजर में ट्रेन टू बुसान में दक्षिण कोरिया के पूरे पतन के चार साल बाद के हालात देखने को मिलते है। सामने आए वीडियो में जानलेवा हालातों से बच निकलने के बाद जंग-सेओक (Kang Dong-won) आतंक को दूर करने के लिए एक खुफिया मिशन निभाता नजर आता है।

Train to Busan

Source – Youtube

इस मिशन का मकसद जान बचाए रखते हुए सामान्य हालात को वापस पाना होता है। वह अपनी टीम के साथ मिशन पर लग जाता है इस दौरान उसका सामना जोंबीज से लेकर बचे हुए इंसानों से होता है जो अपनी सलामती के लिए जानवरों से भी बद्दतर बन चुके होते हैं। टीजर में खतरनाक जोंबीज सुनसान शहर में मौत का तांडव करते हुए नजर आते है। चुनिंदा लोग जो बचे हैं वे अपनी सलामती के लिए दूसरों के साथ जानवरों से भी बुरा व्यवहार करते हैं। हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि वे जीने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकते है।

यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर

ये भी पढ़ें– प्रभुदेवा के जन्मदिन पर जानिए सलमान खान के साथ क्या है उनका खास कनेक्शन ?

SHARE