‘एमएक्स टकाटक फेम हाउस- सीजन 1’ में यह 5 सबसे बड़े दिलचस्‍प इन्‍फ्‍लुएंसर्स दिखेंगे

1 min


MX Taka Tak Fame House

डिजिटल कंटेन्ट क्रिएटर्स आज के समय में नए सितारे हैं। जब भी हम प्रासंगिक कंटेन्ट आसानी से देखने के लिये स्क्रोल डाउन करते हैं तब डिजिटल कंटेन्ट क्रिएटर्स हमारी डिजिटल यात्रा में हमारा मनोरंजन करते हैं। 18 दिसंबर से एमएक्स प्लेयर हमारे लिये एक अनूठा रियलटी शो ‘एमएक्स टकाटक फेम हाउस – सीजन 1’ लेकर आ रहा है। इसमें देश के जानेमाने इन्‍फ्‍लुएंसर्स को 7 दिनों के लिए एक छत के नीचे रखा जाएगा और उन सभी को बस एक चीज़ के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा और वह है शोहरत।

18 इन्‍फ्‍लुएंसर्स मिलकर प्रसिद्धी की जंग जीतने के लिये शॉर्ट वीडियो कंटेन्ट बनाएंगे

MX Taka Tak Fame House

ड्रामा, मस्ती और हाइप के लिए एकमात्र ठिकाना, यह 18 इन्‍फ्‍लुएंसर्स मिलकर प्रसिद्धी की जंग जीतने के लिये शॉर्ट वीडियो कंटेन्ट बनाएंगे। इस घर में हमें यह लोग दिखाई देने वाले हैं-

आशिका भाटिया एक टैलेंटेड अदाकारा और सोशल मीडिया की सनसनी आशिका भाटिया अपने जीवन के दोनों पहलूओं को आसानी और शांति से संभालती हैं। ‘मीरा’, ‘परवरिशः कुछ खट्टी कुछ मीठी’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे शोज में अपने काम और फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अपनी सहभागिता के लिये प्रसिद्ध आशिका एक लंबे ब्रेक के बाद अब एमएक्स ओरिजिनल सीरीज- ‘एमएक्स टकाटक फेम हाउस सीजन 1’ में दिखाई देंगी। जैसा कि उन्होंने एक थ्रिलर में कहा था, ‘‘मुझे 11 साल हो गये हैं इंडस्ट्री में, और मुझे पता है कहाँ कैसी बातें होती हैं’’, वे इस डिजिटल रियलिटी सीरीज में अपना पूरा अनुभव लाएंगी, लगता है कि उन्हें सब पता है… किन लोगों को करीब रखना चाहिये और कौन पीठ में छुरा घोंप सकता है। उन्हें देखना दिलचस्प होगा। 

Aashika Bhatia

लकी डांसर- लकी डांसर ने एक एक्टर बनने के उद्देश्य से प्रसिद्धि और ग्लैमर की इस दुनिया में कदम रखा था। अपने प्यारे और चार्मिंग लुक्स के साथ उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्‍स पर लाखों लोगों के दिल छूने में ज्यादा समय नहीं लगा। अपने कुछ बेहतरीन डांस मूव्स और सदाबहार मुस्कुराहट के साथ उन्हें शोहरत मिली और अब उनके फैन्स को इस शो में उनके रोमांचक कंटेन्ट का बेसब्री से इंतजार है। और यह इंतजार हमें भी है! Lucky Dancer

रश ट्विन्स- सृष्टि और प्रकृति कुशवाहा ऊर्फ रश ट्विन्स ऐसी बहनें हैं, जो अपने डांस और फैशन के लिये जानी जाती हैं। यह दोनों कठिन प्रतिस्पर्द्धा वाली प्रतीत होती हैं और बाकी इन्‍फ्‍लुएंसर्स को निश्चित रूप से अच्छी चुनौती देंगी। उनका बिंदास एटिट्यूड ट्रेलर में दिखाई देता है, जब वे कहती हैं, ‘‘लोग बहुत छुपे रूस्तम हैं, कोई बोल नहीं रहा लेकिन सबको पता है कि ग्रुपिज्म चल रहा है’’। हम कह सकते हैं कि उनके डांस, ड्रामा और बेबाकी से घर में सभी को सावधान रहना होगा!

Rush Twins

निशा गुरगैन- एमएक्स टकाटक फेम हाउस की एक अन्य प्रसिद्ध इन्‍फ्‍लुएंसर होंगी निशा गुरगैन। यह बोल्ड, बिंदास और खूबसूरत सितारा निश्चित तौर पर घर के तापमान को बढ़ाएगा।

Nisha Guragain

आयुष यादव- अपने लिप-सिंक वीडियोज और कॉमेडी वीडियोज के लिये मशहूर आयुष ने अपने कंटेन्ट-स्पेसिफिक वीडियोज से सोशल मीडिया की दुनिया में तूफान ला दिया है। अपने काम से उन्होंने लाखों लोगों को चकित किया है और खुद का ऑडियंस बेस बनाया है। अपने साथी तारिक खान को उन्होंने यह कहकर जबरदस्त जवाब दिया था कि ‘‘तो तू कुत्तों की रेस में खड़ा ही क्यों हुआ’’, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों कहा, यह जानने के लिये हमें 18 दिसंबर को एमएक्स टकाटक फेम हाउस देखना होगा। 

Ayush Yadav

अभी देखें- https://bit.ly/Trailer_MXTakaTakFameHouse  और इस सीरीज को मुफ्‍त में स्ट्रीम करें, शुरू हो रही है 18 दिसंबर से, केवल एमएक्स प्लेयर पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये