2020 में बॉलीवुड की इन दिग्गज एक्ट्रेसेस की एक भी फिल्म नहीं होगी रिलीज

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस

2020 में आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, जान्ह्वी कपूर और भूमि पेडनेकर की कई फिल्में रिलीज हो रही हैं. लेकिन बॉलीवुड के कुछ चेहरे ऐसे हैं जो इस साल सिल्वर स्क्रीन पर नज़र नहीं आने वाले हैं. मतलब कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जो इस साल सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने वाली हैं और उनकी एक भी फिल्म इस रिलीज नहीं होगी. तो आइए एक नज़र डालते हैं कि बॉलीवुड की वो कौन सी एक्ट्रेसेस हैं, जो इस साल सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने वाली हैं…

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. चार साल के लंबे ब्रेक के बाद प्रियंका ने साल 2019 में फिल्म द स्काई इज पिंक से दर्शकों को एंटरटेन किया. वैसे ही इस साल भी फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देख पाएंगे. भले ही प्रियंका अपनी फिल्मों से अपने फैंस को एंटरटेन न कर पा रही हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ वो हमेशा जुड़ी रहती हैं और अपनी मजेदार और प्यारी पोस्ट के जरिए वो अपने फैंस के लिए अपना प्यार लुटाती रहती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन को दो साल पहले फिल्म फन्ने खान में देखा गया था, और तबसे लेकर अबतक एक्ट्रेस दोबारा कभी सिल्वर स्क्रीन पर नज़र नहीं आईं. फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अपने हॉट और सेक्सी अवतार से अपने फैंस का दिल जीत लेने वाली ऐश्वर्या ने फिलहाल अभी तक कोई बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है. पहले खबर थी कि अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या एक फिल्म में नज़र आने वाली हैं, लेकिन बाद में फिल्म रोक दी गई. खबर है कि ऐश्वर्या ने मणि रत्नम की कोई फिल्म साइन की है, लेकिन आपको बका दें कि ये फिल्म 2012 से पहले रिलीज नहीं होगी.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की साल 2020 में एक भी फिल्म रिलीज नहीं होगी और लगता है कि उनके फैंस को इस साल सिल्वर स्क्रीन पर उन्हें देखने का एक भी मौका नहीं मिलने वाला है. अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था. फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान हुए इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि वो ब्रेक चाहती हैं. ये थोड़ा अजीब फैसला है. जीरो के बाद मुझे कुछ महीनों के लिए ब्रेक की जरूरत थी, क्योंकि शादी के तुरंतब बाद फिल्म सुई धागा की शूटिंग के लिए मैं वापस सेट पर आ गई थी. और लगातार काम कर रही थी. फिर मैं विराट से मिली और फैसला किया कि मुझे कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक लेने की जरूरत है. जब अनुष्का से पूछा गया कि आपने कौन सी फिल्म साइन की है, तो उन्होंने कहा कि फिलहाल अभी मैं अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट के लिए काम कर रही हूं.

सोनम कपूर

साल 2019 में सोनम कपूर ने दर्शकों को फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और द जोया फैक्टर से एंटरटेन किया. सोनम के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करें, तो उन्होंने एक फिल्म साइन की है, जो किताब बैटल ऑफ बिटोरा पर आधारित है. इस फिल्म में सोनम को लीड रोल के लिए फाइनल किया है और मेकर्स अभी फिल्म के लिए मेल लीड की तलाश कर रहे हैं. सोनम की तरफ से फिल्म के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिलहाल तो अभी सोनम की कोई भी फिल्म जल्दी रिलीज नहीं होने वाली है.

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन की कुछ बातें, जो आपका दिल जीत लेंगी

SHARE

Sangya Singh