सस्पेंस से भरी ये तीन धांसू हिंदी वेब सीरीज़ इस हफ्ते मचा रही हैं खूब धूम..

1 min


Hindi Web Series

मनोरंजन की चाहिए भरपूर डोज़ तो देखिए इस हफ्ते रिलीज़ हुई ये तीन हिंदी वेब सीरीज़

लॉकडाऊन के इस दौर में फ्रेश मनोरंजन की चाह अगर कहीं पूरी हो रही है तो वो है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। जहां पर नया और ताज़ा कंटेंट दर्शकों को इस कठिन समय में भी मिल रहा है। लॉकडाऊन के दौरान जहां शूटिंग बंद है, सिनेमाघर बंद हैं, फिल्में रिलीज़ नहीं हो रही हैं तो ऐसे में ये डिजिटल प्लेटफॉर्म लगातार नई हिंदी वेब सीरीज़ रिलीज़ कर रहे हैं जिससे आप घर बैठे बोर हो ही नहीं सकते।

इस हफ्ते 3 वेब सीरीज़ की सौगात

बात अगर इस हफ्ते की करें तो ये हफ्ता इस नज़रिए से काफी खास है। इस हफ्ते में 3 नई हिंदी वेब सीरीज़ ने दस्तक दी है। खास बात ये है कि तीनों ही सस्पेंस से भरी हैं। तो यानि अगर आपको पसंद हैं सस्पेंस ड्रामा, और थ्रिलर से भरी फिल्में तो ये हफ्ता आपके लिए खास हो सकता है। क्योंकि एक नहीं बल्कि तीन – तीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्में आपके लिए अलग अलग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। चलिए बताते हैं कि आखिर कौन कौन सी सीरीज़ हुई हैं इस हफ्ते रिलीज़

मई के दूसरे हफ्ते रिलीज़ हुई हैं ये हिंदी वेब सीरीज़

1. पाताललोक

सबसे पहले बात करेंगे आज रिलीज़ हुई पाताललोक की। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस वेब सीरीज़ को आज ही रिलीज़ किया गया है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। इसके अब तक के जो भी रिव्यू सामने आए हैं उनमें सिर्फ इस फिल्म की तारीफ ही हो रही है। फिल्म खूब सस्पेंस, क्राइम और थ्रिलर से भरी है। जिसमें जयदीप अहलावत, नीरज कबि, अभिषेक बैनर्जी और गुल पनाग लीड रोल में हैं। और इनकी अदाकारी की खूब तारीफ भी हो रही है। इस सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

2. ऑफिशियल भूतियागिरी

ये वेब सीरीज़ एक दिन पहले यानि गुरूवार को ही रिलीज़ हुई है। जिसे एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ साथ सुमित व्यास, प्रणय मनचंदा भी नज़र आए हैं। ये एक हॉरर मूवी है जिसमें जमकर सस्पेंस का तड़का लगाया गया है। वहीं आपको ये भी बता दें कि ऑफ़िशियल चुकियागिरी’ का ये तीसरा सीज़न है। इससे पहले दूसरा सीज़न ‘ऑफ़िशियल सीईओगिरी’  भी आया था। जिसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

3. रिजेक्ट 2

जी 5 की ये वेब सीरीज़ भी गुरुवार को रिलीज़ हो चुकी है। जिसमें भी सुमित व्यास और ईशा गुप्ता की जोड़ी नज़र आएगी। ये दूसरा सीज़न है, इससे पहले पहला सीज़न भी इसका हिट रहा था। यह एक रोमांटिक क्राइम ड्रामा है। लेकिन सस्पेंस से भरा हुआ। इसके पहले सीजन में कुछ यंग स्टूडेंट्स की कहानी दिखाई गई थी और इस बार नामचीन स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों के साथ होने वाली घटनाओं पर ये वेब सीरीज़ बनाई गई है। जिसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गोल्डी बहल हैं। जो रिव्यू सामने आए हैं उसके मुताबिक ये वेब सीरीज़ काफी थ्रिलिंग है।

ट्रेलर देखकर करें फैसला

तो ये थीं वो तीन हिंदी वेब सीरीज़ जो इस हफ्ते दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो रही हैं। हमने आपको तीनों वेब सीरीज़ के ट्रेलर भी दिखाए हैं ताकि आप इन्हे देखकर खुद ही तय कर सकें कि आपको तीनों में से कौन सी पहले देखनी है।

और पढ़ेंः घर में हो रहे हैं बोर, इन वेब सीरीज और शॉर्ट मूवीज को देखकर चुटकियों में बीतेगा समय

SHARE