वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ साल 2021 में इस दिन थिएटर में होगी रिलीज

1 min


कुली नंबर 1 रिलीज डेट

वरुण धवन और सारा अली खान की ‘कुली नंबर वन’ रीमेक की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद हो गए। इसके बाद कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हो पाई है। जिन निर्माताओं को अपने नुकसान की भरपाई करने की जल्दी थी उन्होंने अपनी कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्मों को बेच दिया है। इसी बीच खबर थी कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर-1 भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि अब ऐसा नहीं होगा। इस बारें में फिल्म मेकर्स खुद सामने आए और बताया कि फिल्म सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नए साल पर होगी रिलीज

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक मीटिंग रखी थी। इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी चर्चा हुई। आखिरकार सभी ने सहमति से फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज करने का फैसला किया। रिपोर्ट के अनुसार अब इसे 1 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले ‘कुली नं 1’ फिल्म को 1 मई को रिलीज किया जाने वाला था मगर लॉकडाउन के चलते इसे टाल दिया गया।

बता दे ,कुली नंबर वन 90s की हिट फिल्मों में गिनी जाती है। इस फिल्म में अभिनेता गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। ‘कुली नंबर 1’ रीमेक फिल्म की शूटिंग बैंकॉक और मुंबई में की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी का प्लॉट पहले जैसा रखा गया है। फिल्म में दो लड़कियों के बीच फंसे एक कुली की कहानी को दिखाया जाएगा।

ये फिल्में भी होगी थिएटर्स में रिलीज

कुली नंबर -1 के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ को भी अब थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। जी हां, दीवाली के खास मौके पर ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज किया जाएगा और क्रिसमस पर ’83’ रिलीज होगी। इसके अलावा अजय देवगन की मैदान भी अगले साल अगस्त तक टल गई है।

ये भी पढ़ें– खत्म हुआ फैंस का इंतजार, सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये