Kartik Aaryan और Sara Ali Khan ने अपने पैरेंट्स को ऐसे कराया गर्व!

1 min


कार्तिक

हमारे देश में जहां बॉलीवुड और म्यूज़िक को किसी धर्म से कम नहीं माना जाता, वहीं अब ज़ी टीवी अपने नए वीकेंड प्राइमटाइम शो में दर्शकों के लिए इन दोनों क्षेत्रों का बेस्ट लेकर आया है। इस चैनल ने अपनी तरह का पहला म्यूज़िक शो – ‘प्रो म्यूज़िक काउंटडाउन‘ पेश किया है, जिसे भारत के बेहतरीन आरजे, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और यूट्यूब सेंसेशन सिद्धार्थ कानन होस्ट कर रहे हैं। इस अभूतपूर्व चैट शो फॉर्मेट में सुपरहिट गाने पेश किए जाते हैं, साथ ही बॉलीवुड के सबसे हॉ ट सेलिब्रिटीज़ भी इस शो में आकर अपने करियर, रोमांस और बी-टाउन के गरमागरम विषयों पर चर्चा करते हैं।

इस शो के अगले एपिसोड में Sara Ali Khan और Kartik Aaryan अपने दर्शकों को अपनी जिंदगी की झलक दिखाएंगे। हम भारतीयों में जन्मदिन मनाने का बड़ा उत्साह रहता है और कार्तिक ने भी इस साल अपनी प्यारी मां का जन्मदिन खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जब इस एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन पर मिनी कूपर कन्वर्टिबल कार गिफ्ट की है तो सभी का ध्यान उनकी ओर चला गया। लेकिन, जो भी मां का है वो बच्चों का ही तो होता है! इसलिए जब उनसे पूछा गया कि उनकी मां को यह गिफ्ट कैसा लगा, तो इस एक्टर ने कहा, ‘‘मुझे यह बड़ा अजीब लगा कि मैं अपनी मां के लिए कार कैसे खरीद सकता हूं। वो बमुश्किल ही इसे इस्तेमाल करती हैं क्योंकि पूरे समय तो मैं ही इसे चलाता रहता हूं। एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि एक दिन के लिए कार छोड़ दे क्योंकि वो इसे इस्तेमाल करना चाहती हैं, तो मैंने उनसे यह कहा कि मुझे यह कार इतनी पसंद है कि मैं इसे चलाना बंद नहीं कर सकता।‘‘

दूसरी ओर, पटौदी परिवार की सदस्य होने के नाते सारा अली खान पर तो बड़ी जिम्मेदारियां हैं। हालांकि पिछले साल इस एक्ट्रेस ने ‘केदारनाथ‘ और फिर ‘सिम्बा‘ में अपने रोल से अपनी प्रतिभा साबित कर दी है। शो के दौरान इस एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता उनकी पहली फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं आ सके थे, इसलिए उन्होंने अपने पिता के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। उनकी परफॉर्मेंस देखकर उनके पिता ने कहा कि अब उन्हें पूरा यकीन हो गया है कि सारा खुद का ख्याल रख सकती है। उन्होंने सारा से कहा कि वो हमेशा उनके सपोर्ट में खड़े रहेंगे और उन्हें पता हैं कि सारा जरूर कुछ बड़ा करेगी।

प्रो म्यूज़िक काउंट डाउन में सारा अली खान और Kartik Aaryan को अपने अनुभव सुनाते देखिए, 9 फरवरी को शाम 6 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

और पढ़े: इस साउथ एक्टर ने सेट पर बांटी थी 400 सोने की अंगूठी, अब पड़ा Income Tax का छापा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये