टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड डांसर्स की मदद के लिए डोनेट की 100 राशन किट्स

1 min


टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड डांसर्स

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड डांसर्स के लिए मदद का हाथ बढ़ाया

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है। हर तरफ कोरोना वायरस की वजह से लोग परेशान हैं। न जाने कितने लोग तो इस महामारी की वजह से बेरोजगार हो गए हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री पर भी इस महामारी का बुरा असर देखने को मिल रहा है। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से लोग जो बेरोजगार हो गए हैं उनको आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड डांसर्स के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। जबसे लॉकडाउन हुआ तबसे कई फिल्‍मों और गानों की शूटिंग कैंसल हो गई। ऐसे में बॉलीवुड डांसर्स के लिए ये बहुत मुश्‍किल का समय है।

डांसर्स के लिए 100 राशन किट्स डोनेट किए

ऐसे में टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड डांसर्स का दर्द समझते हुए उन्‍हें राशन किट्स दिए हैं। खबरों के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ ने डांसर्स के लिए 100 राशन किट्स डोनेट किए हैं। इसमें जरूरत की सारी खाने पीने की चीजों के साथ ही फीमेल डांसर्स के लिए सैनेटरी नैपकिन्स भी दिए गए हैं। इसमें इतना सामान है कि ये किट करीब एक महीने तक इस्तेमाल की जा सकेगी। टाइगर की टीम ने इसके लिए सभी डांसरों से को-ऑर्डिनेट किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछली बार टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, इससे पहले साल 2019 में टाइगर की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। वॉर में टाइगर और ऋतिक रोशन ने पहली बार साथ काम किया था। ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की नई फिल्म का ऐलान, एथलीट की भूमिका में आएंगे नजर

SHARE

Sangya Singh