Baaghi-3: 15 साल बाद आया सॉन्ग ‘दस बहाने 2.0’ का रीमेक, टाइगर और श्रद्धा ने किया जबरदस्त डांस

1 min


0

अभिषेक बच्चन के Dus Bahane 2.0 बहाने का रीमेक है Baaghi-3 का पहला गाना

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी-3’ (Baaghi-3) जल्दी ही रिलीज होने वाली है। दोनों एक बार फिर से अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हैं। बागी-3 (Baaghi-3) का ट्रेलर पहले ही यानि 6 फरवरी को रिलीज़ कर दिया गया था। लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया। वहीं, अब बागी-3 का पहला सॉन्ग Dus Bahane 2.0 भी रिलीज हो गया है। इस गाने में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का जबरदस्त डांस और सिजलिंग रोमांस रोमांस दिखाया गया है।

15 साल बाद आया गाने का रीमेक

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी-3 (Baaghi-3) का पहला गाना दस बहाने करके ले गई दिल…रिलीज हो गया है। बता दें कि ये गाना बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की 2005 में आई फिल्म ‘दस’ से लिया गया है। फिल्म दस का दस बहाने काफी पॉप्युलर हुआ था। वहीं, अब 15 साल बाद एक बार फिर दस बहाने सॉन्ग का नया वर्जन यानि Dus Bahane 2.0 रिलीज किया गया है। ये अभिषेक बच्चन के पॉप्युलर गाने दस बहाने का रीमेक है। हालांकि, नए गाने को सुनने के बाद आपको इसमें ज्यादा अंतर समझ नहीं आएगा। दोनों ही गाने लगभग एक जैसे ही हैं। वहीं, नए गाने में आपको टाइगर और श्रद्धा का जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिलेगा।

Baaghi-3 6 मार्च को होगी रिलीज़

आपको बता दें कि अहमद खान निर्देशित बागी-3 (Baaghi-3) में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में रितेश देशमुख आशुतोष राणा, सतीश कौशिक, चंकी पांडे, नोरा फतेही, अनु कपूर और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। बागी-3 (Baaghi-3) 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Baaghi 3 Trailer: क्या ‘टाइगर जिंदा है’ कि याद दिलाता है टाइगर श्रॉफ की ‘Baaghi-3’ का ट्रेलर ?

Sangya Singh

0 Comments

Leave a Reply