नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर और फिल्ममेकर की भतीजी के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़, स्पेलिंग में हुई मिस्टेक

1 min


बस हो ट्रेन हो या पब्लिक प्लेस एक महिला कहीं भी सेफ नही ये आए दिन होती महिलाओं के साथ वारदातें बता देती हैं फिर से चाहे वो महिला कोई भी हो चाहे किसी एक्टर की बेटी हो पॉलिटिशन की बेटी या फिर आम आदमी के घर की परी हो महिलाओं के साथ आए दिन छेड़छाड़ के मामले सामने आते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के जानेमाने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर और एक्टर तिग्मांशु धूलिया की भतीजी के साथ जी हां तिग्मांशु धूलिया के भतीजी के साथ भारतीय रेल में छेड़छाड़ हुई है। इसकी जानकारी खुद तिग्मांशु धूलिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी। दरअसल 26 जनवरी को तिग्मांशु की भतीजी उद्धान एक्सप्रेस से बेंगलुरु जा रही थी. इस बीच शराब के नशे में चार लड़को ने उनके साथ छेड़छाड़ की। तिग्मांशु का इस घटना के बाद रेलवे पर गुस्सा फूट पड़ा।

तिग्मांशु ने इस घटना के बाद रेलवे के हेल्पलाइन नंबर्स पर कॉल किया लेकिन हेल्पलाइन नंबर्स से कोई जवाब ना मिलने पर उन्होंने ट्वीट कर लोगों से मदद की गुहार लगाई।

इस घटना को लेकर तिग्मांशु ने तीन ट्वीट किए थे तिग्मांशु ने पहले ट्वीट में लोगों से मदद मांगते हुए लिखा मेरी भतीजी उद्दान एक्सप्रेस से बेंगलुरू जा रही हैं उसकी सीट का नंबर B3 हैं शराब के नशे के में धुत चार लड़को ने उसके साथ छेडछाड़  की है हेल्पलाइन नंबर्स से कोई जवाब नही मिल रहा है. वो डरी हुई है क्या कोई मदद कर सकता है।

इस ट्वीट के थोड़ी देर बाद तिग्मांशु ने अगले ट्वीट में मदद करने वालों को शुक्रिया किया. वही हेल्पलाइन नंबर्स को लेकर लताड़ लगाई साथ ही पुलिस को भी धन्यवाद दिया उन्होंने लिखा जवाब देने के लिए थैंक्यू मैं आपका अभारी हूं  हेल्पलाइन नंबर्स किसी काम नही थे, लेकिन ये इंडिया  है और जुगाड़ किया और पुलिस वहां मदद के लिए आई, मेरी भतीजी अब सुरक्षित है, आप सभी का फिर से धन्यवाद। हालांकि तिग्मांशु धूलिया ने खुद इस ट्वीट में एक गलती की हुई है दरअसल इस ट्वीट में तिग्मांशु ने Great full की स्पेलिंग गलत लिखी हुई है जो बात वो कहना चाहते हैं उसकी सही स्पेलिंग Greate full ये होगी।

तिग्मांशु ने अपने तीसरे ट्वीट लिखा ‘मैं पुलिस को और संबंधित डिपार्टमेंट को इस मामले में जल्दी एक्शन लेने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि हेल्पलाइन नंबर्स किसी काम के नहीं थे.’

तिग्मांशु के तीसरे ट्वीट के बाद इंडियन रेलवे सेवा के ऑफिशियल ट्विटर पेज से रिप्लाई किया गया रेलवे ने लिखा ‘सर, अगर आप उन हेल्पलाइन नंबर्स की जानकारी शेयर करेंगे तो हम आभारी होंगे.’

इस घटना पर हम यही कहेंगे की रेलवे को अपनी सुरक्षा और ज्यादा मजबूत करने की जरुरत है और इस पर बारीकी से ध्यान की जरुरत है।

तिग्मांशु धूलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तिग्मांशु 2019 में फिल्म मिलन टॉकीज और वेबसीरीज रंगबाज और फिक्शर में नजर आए थे। तिग्मांशु ने बॉलीवुड कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है साथ ही कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है तिग्मांशु को 2013 में पान सिंह तोमर के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है।

और पढ़े: ‘ये दिल आशिकाना’ का एक्टर 11 साल बाद कर रहा है बॉलीवुड में वापसी

ये भी पढ़े: #JusticeForKajal गुजरात गैंगरेप पर रितेश देशमुख का फूटा गुस्सा

क्या ट्विटर ने शराब पीकर ट्वीट ना करने की सलाह अनुराग कश्यप को दी है?


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये