दुनियाभर में तहलका मचाने के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर जोकर रिलीज होगी

1 min


OTT प्लेटफॉर्म पर जोकर

जल्दी ही इस OTT प्लेटफॉर्म पर जोकर देख सकते हैं

हॉलीवुड फिल्मों देखना पसंद करने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। वो ये कि जल्दी ही OTT प्लेटफॉर्म पर जोकर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म ने न केवल बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया बल्कि ऑस्कर अवॉर्ड्स में भी कई नॉमिनेशंस जीतने में कामयाब रही। बता दें कि कॉमेडी फिल्मों से डार्क साइकोलॉडिकल ड्रामा फिल्मों की ओर रुख करने वाले डायरेक्टर टॉड फिलिप्स की इस फिल्म ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया था। फिल्म जोकर को देश विदेश हर जगह लोगों ने बहुत पसंद किया। भारत में भी जोकर का क्रेज उतना ही था, जितना दुनियाभर में।

फिल्म जोकर ने जीते कई ऑस्कर

OTT प्लेटफॉर्म पर जोकर अब आप सभी लोग जल्दी ही देख पाएंगे। गौरतलब है कि वाकीन फिनिक्स को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा फिनिक्स ने गोल्डन ग्लोब्स, बाफ्टा और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड भी जीते थे। बता दें कि अमेजॉन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि जल्दी ही मशहूर OTT प्लेटफॉर्म पर जोकर रिलीज होगी।

भारत में 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म जोकर

फिल्म जोकर भारत में 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई थी और फिल्म ने भारत में भी जबरदस्त कलेक्शन किया था। खबरों के मुताबिक, ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 20 अप्रैल से देखी जा सकेगी। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब फिनिक्स ने किसी अकेले शख्स का किरदार निभाया हो। इससे पहले साल 2012 में आई फिल्म मास्टर में भी फिनिक्स एक लोनर और पागल शख्स का किरदार बहुत बेहतरीन तरीके से निभा चुके हैं।

ये भी पढ़ेंलॉकडाऊन के दौरान भी बच्चों को मिल रहा है मोटू पतलू कार्टून के नए एपिसोड का फुल डोज़, छुट्टियों के चलते बढ़ी टीआरपी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये